विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होगा अंबानी परिवार! इस आलिशान होटल में रिजर्व किए गए रूम
विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होगा अंबानी परिवार! इस आलिशान होटल में रिजर्व किए गए रूम
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी को लेकर फैंस में शादी के हर एक डीटेल जानने को लेकर बहुत एक्साइटेड है। मंगलवार को मेहंदी सेरेमनी के पश्चात् आज बुधवार को इस जोड़े की हल्दी सेरेमनी होगी साथ ही इसके पश्चात् एक आफ्टर पार्टी। वहीं शादी के लिए VIP गेस्ट्स के आने का सिलसिला भी जारी है। कहा जा रहा है कि विक्की-कैटरीना की शादी में अंबानी परिवार भी मेहमान बन सकता है।

आज 8 दिसंबर को प्रातः कपल की हल्दी सेरेमनी होगी तथा फिर आफ्टर पार्टी होगी। वहीं गेस्ट्स में मंगलवार को नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म निर्देशक कबीर खान एवं उनकी वाईफ मिनी माथुर एवं अभिनेत्री शारवरी बाघ सिक्स सेंसस पहुंचे। वहीं अब बताया जा रहा है कि विक्की-कैटरीना की शादी में अंबानी परिवार भी सम्मिलित हो सकता है। उनके लिए ओबेरॉय होटल में 5 रूम भी रिजर्व किए गए हैं। वहीं शादी में विराट-अनुष्का के साथ अक्षय कुमार एवं दूसरे स्टार्स भी आ सकते हैं। वहीं शादी में सुरक्षा का भी विशेष रूप से ध्यान रखा जा रहा है। बगैर सुरक्षा कोड के प्रवेश भी नहीं दिया जा रहा है।

वहीं 9 दिसंबर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के पश्चात् कैटरीना और विक्की सात फेरे लेंगे। तत्पश्चात, डिनर और पूल पार्टी का आयोजन होगा। वहीं मंगलवार को मेहंदी सेरेमनी हुई। रिपोर्ट्स की माने तो विक्की एवं कैटरीना की मेहंदी का फंक्शन कोर्टाइन रेस्टोरेंट के कोर्टयार्ड में हुआ है। इस जगह की डेकोरेशन स्पेशल थी तथा येल्लो थीम रखी गई थी। विक्की और कैटरीना की मेहंदी साथ में ही हुई है। इस के चलते विक्की ने महरुन कलर की शेरवानी तो वहीं कैटरीना ने सेम कलर लहंगा पहना जिस पर पिंक फ्लावर का डिजाइन था।

विक्की-कैटरीना ने इस प्लेटफॉर्म को बेचे अपनी शादी के टेलिकास्ट राइट्स! फैंस यहां देख सकेंगे सारे फंक्शन्स

बॉलीवुड से लेकर पंजाबी तक, विक्की-कैटरीना की म्यूजिकल नाइट में बजे ये खास गाने, सामने आया VIDEO

धर्मेंद्र के जन्मदिन पर आज देंखे उनकी ये बेहतरीन फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -