दीपिका पादुकोण की इस मूवी ने इंडस्ट्री में पूरे किए 10 वर्ष
दीपिका पादुकोण की इस मूवी ने इंडस्ट्री में पूरे किए 10 वर्ष
Share:

दीपिका पादुकोण स्टारर कॉकटेल ने आज 10 वर्ष पूरे कर चुकी है। कॉकटेल और उनके किरदार वेरोनिका की सफलता अब तक अभूतपूर्व और अछूती कही जा रही है। वेरोनिका ने न केवल सभी के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ने में कामयाबी अपने नाम की है, बल्कि दीपिका को दमदार अभिनेत्री के रूप में भी खड़ा कर दिया है। दीपिका के इस किरदार से देश भर के युवाओं ने रेजोनेट किया। यही नहीं दीपिका की इस परफॉर्मेंस को उनकी बेस्ट परफॉर्मेंसेज में से एक कहा जाता है।

इस बारें में बात करते हुए दीपिका ने कहा है कि “मैंने हमेशा माना है कि जब आप अपने हर किरदार में खुद का एक छोटा सा भाग रखते हैं, तो आप उस किरदार का एक भाग हमेशा के लिए अपने साथ रख लेते है। और इसलिए, वेरोनिका हमेशा मेरे द्वारा पर्दे पर निभाए गए सबसे खास किरदारों में से एक होने वाली है, जिसने मेरे लिए पेशेवर रूप से बहुत कुछ बदल दिया और मुझे व्यक्तिगत रूप से प्रभावित भी कर दिया है।"

उसने कहा कि वेरोनिका का किरदार कामयाब रहा और यह लाखों लोगों के साथ गूंजा। दीपिका का इस बारें में बोलना है कि , ''उस किरदार में कुछ ऐसा था जिससे दर्शकों को सहानुभूति थी.''वैसे कॉकटेल के गाने 'जुगनी', 'दारू देसी', 'तुम्ही हो बंधु' आज 2022 में भी एक पार्टी एंथम हैं। इस मूवी के गानें  2012 में रिलीज होने के बाद से ही फैन्स और लिस्नर्स के फेवरेट बना दिए है।

जहां हुई थी सोनम की शादी...वहीँ धूमधाम से होने जा रही एक्ट्रेस की गोद भराई

सारा अली खान ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- ''मैं वो लड़की हूं, जो ..."

स्टेडियम में शाहरुख खान को देख ख़ुशी से झूम उठे धोनी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -