स्टेडियम में शाहरुख खान को देख ख़ुशी से झूम उठे धोनी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
स्टेडियम में शाहरुख खान को देख ख़ुशी से झूम उठे धोनी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट का शुरू से गहरा नाता है। फिल्म सितारें क्रिकेटर्स के एवं क्रिकेटर्स फिल्मी स्टार्स के प्रशंसक होते हैं। ऐसे ही क्रिकेट के प्रशंसक शाहरुख खान भी हैं। वह बहुत पहले दीपिका पादुकोण के साथ T20 मैच देखने गए थे। मैच के बीच जब धोनी की निगाहें शाहरुख खान पर पड़ी तो शाहरुख ने उनको फ्लाइंग किस एवं थम्सअप का इशारा किया। इस पर महेंद्र सिंह धोनी की प्रतिक्रिया बहुत दिलचस्प थी। उनका यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

शाहरुख खान स्पोर्ट्स के शौकीन हैं। क्रिकेट उनके फेवरेट खेलों में से है। वह अक्सर मैच देखने पहुंचते हैं 2007 में वह पहला ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच देखने गए थे। यह मैच भारत में खेला गया था। उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी थीं। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें पूर्व खिलाड़ी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शाहरुख खान को देखकर बहुत प्रसन्न होते नजर आ रहे हैं।

वही वीडियो मे शाहरुख खान उन्हें फ्लाइंग किस देते हैं तथा थम्सअप का साइन दिखाते हैं। इस पर धोनी खुश हो जाते हैं तथा बोलते हैं, शाहरुख खान। शाहरुख के पास खड़ीं दीपिका भी हंसती नजर आ रही हैं। बता दें कि 2008 के आसपास महेंद्र सिंह धोनी एवं दीपिका पादुकोण के अफेयर के चर्चे भी रहे थे। शाहरुख खान जूही चावला की साझेदारी में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के को-ओनर हैं। वह लॉस ऐंजेलेस नाइट राइडर्स एवं अबू धाबी नाइट राइडर्स के भी ओनर हैं। 

मीका सिंह की दुल्हनिया बनने स्वयंवर में आईं ये मशहूर एक्ट्रेस, प्रोमो देख चौंके लोग

कपड़ों की जगह उर्फी जावेद ने पहनी मच्छरों को मारने वाली कॉयल, नया लुक देख चौंके लोग

जैस्मिन भसीन का दिखा ग्लैमरस अवतार, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -