रिलायंस एंटरटेनमेंट ने निर्माता आशिक उस्मान से मिलाया हाथ, इस मलयालम फिल्म का बनने जा रहा है हिंदी रीमेक
रिलायंस एंटरटेनमेंट ने निर्माता आशिक उस्मान से मिलाया हाथ, इस मलयालम फिल्म का बनने जा रहा है हिंदी रीमेक
Share:

बॉलीवुड फिल्म ‘भूल भुलैया’, ‘खट्टा मीठा’, ‘गोलमाल’, ‘हेराफेरी’, ‘चुप चुपके’, ‘बॉडीगार्ड’ तथा ‘ढोल’, इन सारी मूवीज में एक बात एक जैसी है. और, वह है इन हिंदी मूवीज का हिट मलायलम मूवीज की रीमेक होना. अजय देवगन की लोकप्रिय फिल्म  ‘दृश्यम’ भी एक मलयालम मूवी का ही रीमेक है. इस रीत को आगे बढ़ाने के लिए अनिल अंबानी की रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अब मेकर आशिक उस्मान के साथ हाथ मिलाया.

सोमवार प्रातः जारी एक बयान के अनुसार, रिलायंस एंटरटेनमेंट, आशिक उस्मान प्रोडक्शंस तथा एपी अंतर्राष्ट्रीय मिलकर मलयालम की हिट मूवी ‘अंजाम पाथिरा’ का हिंदी रीमेक बनाने को तैयार हो गए हैं. ‘अंजाम पाथिरा’ मलयालम भाषा की एक हिट क्राइम थिलर है, तथा इसकी रीमेक के राइट्स प्राप्त करने के लिए हिंदी सिनेमा की कुछ और प्रोडक्शन कंपनियां भी निरंतर प्रयास कर रही थीं.

वही इस बारे में रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबासीश सरकार कहते हैं, “मलायालम मूवी 'अंजाम पाथिरा' उन चयनित फिल्मों में से है जो आपको क्लाइमेक्स के अंत तक अपनी सीट पकड़ कर रखने को मजबूर कर देती है. मलायलम सिनेमा की ये एक कल्ट मूवी बन चुकी है, तथा हमें प्रसन्नता है कि हम अब इसे देश और विश्व के सामने नए सिरे से लेकर आने वाले हैं.” मलायलम फिल्म के मेकर आशिक उस्मान ने भी रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इस मूवी को सम्पूर्ण विश्व के समक्ष लाने के इस प्रयासों पर प्रसन्नता व्यक्त की है. आशिक बताते हैं कि मूवी ‘अंजाम पाथिरा’ को लेकर केरल के अतिरिक्त विदेश में भी मलयालम भाषी व्यक्तियों ने इसके निर्मित के दिनों से ही बेहद उत्सुकता दिखाई है. वही अब फिल्म बनाने की तैयारी शुरू की जाएगी.

सड़क 2 को इस एक्टर ने बताया नंबर 1 फ्लॉप, दी पब्लिक को बधाई

रोजाना 40-50 हज़ार कम हो रहे हैं कंगना के फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

भट्ट परिवार पर भड़का यह मशहूर एक्टर, कहा- 'मुझे देश छोड़ना पड़ा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -