भट्ट परिवार पर भड़का यह मशहूर एक्टर, कहा- 'मुझे देश छोड़ना पड़ा...'
भट्ट परिवार पर भड़का यह मशहूर एक्टर, कहा- 'मुझे देश छोड़ना पड़ा...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ी है. जी दरअसल इन दिनों बॉलीवुड में सुशांत का केस चल रहा है और हर कोई इस केस के बारे में अपनी-अपनी राय रख रहा है. इस बीच ड्रग्स का एंगल भी सामने आया है. ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद कई स्टार्स कुछ ना कुछ कह रहे हैं. अब इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है रणवीर शौरी का. हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान भट्ट परिवार को लेकर कई बातों का जिक्र किया है.

 

जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'भट्ट परिवार ने हर प्लेटफॉर्म में मेरे बारे में झूठ कहा कि मैं शराबी हूं. आप बहुत असहाय और शक्तिहीन महसूस करते हैं क्योंकि ये लोग इतने शक्तिशाली हैं कि प्रेस सिर्फ उनकी बात सुनेगा और आपको कहानी के बारे में जानने की कोई कोशिश भी नहीं करेगा. मैं परेशान हो गया था क्योंकि मैं कुछ नहीं कर सकता था. सब इतना खराब हो गया था कि मुझे कुछ समय के लिए देश छोड़ना पड़ा.'

वैसे आपको याद हो तो रणवीर का रिश्ता महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट के साथ रहा है. वहीं बात करें रणवीर शौरी के निजी जीवन के बारे में तो वह अपनी पत्नी कोंकणा सेन से बीते तीन साल से अलग रह रहे थे. अभी कुछ महीने पहले ही दोनों ने तलाक भी ले लिया है. जी दरअसल रणवीर और कोंकणा के केस की आखिरी सुनवाई अदालत में हो चुकी है और अब दोनों कानूनी रूप से पति-पत्नी नहीं हैं. वैसे दोनों के शादी के बारे में बात करें तो दोनों ने साल 2010 में शादी की थी और अपनी शादी के कुछ ही समय बाद से दोनों के बीच लड़ाइयां होने लगी.

पेट्रोल और डीजल के प्राइस में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानें क्या है आज दाम

शमशाबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को मिले दो राष्ट्रीय पुरस्कार, जानिए क्यों?

सोने-चांदी के दामों में फिर से आया उछाल, जानें क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -