सड़क 2 को इस एक्टर ने बताया नंबर 1 फ्लॉप, दी पब्लिक को बधाई
सड़क 2 को इस एक्टर ने बताया नंबर 1 फ्लॉप, दी पब्लिक को बधाई
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर्स आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों फिल्म 'सड़क 2' में दिखाई दे रहे हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को कई लोगों ने देखा भी. इस बीच अब इस फिल्म की बुराई की जा रही है. जी हाँ, इस फिल्म को रिलीज के रिव्यूज भी कुछ खास नहीं मिले हैं और लोग लगातार इसकी बुराई करने में लगे हुए हैं.

अब इसी क्रम में अपने बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले एक्टर कमाल आर खान ने सड़क 2 को लेकर पोस्ट शेयर किया है. हाल ही में पोस्ट को शेयर कर उन्होंने इस फिल्म को फ्लॉप बताते हुए खुशी जाहिर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल केआके ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- 'पब्लिक को बधाई इस बात के लिए कि 'सड़क 2' नंबर 1 फ्लॉप और बॉलीवुड के इतिहास में सबसे खराब फिल्म बन गई है. ये पब्लिक का पावर है. और अभी तो नेपोटिज्म के खिलाफ जंग की सिर्फ शुरुआत है. आगे आगे देखिए होता है क्या!'.

वैसे इस समय कमाल आर खान के ट्वीट को लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस समय कोई उनके ट्वीट को सही बता रहा है तो कोई गलत. कुछ आलिया के फैंस हैं जो इस समय कमाल आर खान को भला बुरा कहने में लग गए हैं. अब बात करें फिल्म की तो 'सड़क 2' तो महेश भट्ट द्वारा डायरेक्टर की गई ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हुई थी. रिलीज के बाद सड़क 2 को बहुत कम लोगों ने पसंद किया. मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को आईएमडीबी की रेटिंग्स भी काफी खराब मिली है!

रोजाना 40-50 हज़ार कम हो रहे हैं कंगना के फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

भट्ट परिवार पर भड़का यह मशहूर एक्टर, कहा- 'मुझे देश छोड़ना पड़ा...'

फैन ने सोनू सूद को देनी चाही अपनी 1 महीने की सैलरी, एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -