रोजाना 40-50 हज़ार कम हो रहे हैं कंगना के फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया
रोजाना 40-50 हज़ार कम हो रहे हैं कंगना के फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड में पक्षपात तथा वंशवाद के विरुद्ध मुखर कंगना रनौत के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में अत्यधिक कमी आ रही है. कंगना के अनुसार, रोजाना उनके 40 से 50 हज़ार फॉलोअर्स में गिरावट आ रही हैं. दरअसल, एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट करके कंगना का ध्यान इस तरफ आकर्षित करवाया कि उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या गिर रही है. चौकीदार फिर से नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया- कंगना जी, आपके ट्विटर फॉलोअर्स की गिनती कम की जा रही है. मुझे यह संदेह था, किन्तु अब पुष्टि हो गयी है कि ट्विटर ऐसा कर रहा है. एक घंटा पूर्व यह 992000 था, किन्तु अब 988000 है.

इसके जवाब में कंगना ने लिखा- मैं इस बात से सहमत हूं. मैंने एक पैटर्न को नोटिस किया है कि रोजाना 40-50 हज़ार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं. मैं ट्विटर पर नई हूं, किन्तु यह कैसे होता है? वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इसका कोई आइडिया? कंगना ने इस ट्वीट में ट्विटर इंडिया तथा ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया है.

दूसरे उपयोगकर्ता ने इसके पीछे ट्विटर के घोस्ट बैन को कारण बताया तो कंगना ने लिखा- मैं देखती हूं कि राष्ट्रवादियों को हर स्थान पर जंग लड़ना पड़ती है. यह रैकेट बेहद स्ट्रांग है. मैंने नोटिस किया, क्योंकि बीती रात हम 10 लाख के काफी समीप पहुंचने वाले थे. खै़र, जिन लोगों को अपने आप अनफॉलो किया जा रहा है, उनसे माफ़ी. यह ठीक नहीं है, किन्तु क्या हमें इसकी आदत नहीं हो गयी है? इसी के साथ कंगना ने अपना जवाब दिया है, तथा पुरे मामले की जांच की जा रही है.

मात्र 4 वर्ष की उम्र में ही अभिनय की शुरुआत कर आज लोगों की धड़कन बन गई है निहारिका

काफी दौड़ भाग के बाद इस गाने ने गुरु रंधावा को बनाया सफल

सुशांत केस में सीबीआई इन लोगों का कर सकती है पॉलीग्राफ टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -