'उतरन' की 'इच्छा' ने अंतरंग वस्त्र  में दिखाया अपना 'इच्छाधारी' LOOK
'उतरन' की 'इच्छा' ने अंतरंग वस्त्र में दिखाया अपना 'इच्छाधारी' LOOK
Share:

टेलीविजन का एक चर्चित चेहरा हम बात कर रहे है टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता के बारे में जिन्हे लोग टीना के नाम से कम बल्कि 'उतरन' सीरियल की 'इच्छा' के नाम से ज्यादा जाना जाता है. अब एक बार फिर से यह मासूम सी इच्छा यानि टीना दत्ता अच्छे अच्छो को अपनी इन फोटोज के जरिये पसीने पसीने कर कर रही है. जी हाँ बता दे की टीवी पर कभी भी वह अपने बोल्ड लुक में नजर नहीं आई है.

लेकिन रील के अलावा हमारी यह इच्छा रियल लाइफ में काफी बोल्ड है. बता दे यह हम नहीं उनकी यह तस्वीरें कह रही है. जिसमे हमे टीना दत्ता का बोल्ड रूप देखने को मिल रहा है. आपको बता दे कि, कलर्स टीवी के पुराने और मशहूर सीरियल 'उतरन' की 'इच्छा' आज भी टीवी की सबसे प्यारी बहूओं में गिनी जाती हैं.

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने कलर्स टीवी के इस सीरियल में संस्कारी बहू 'इच्छा' का किरदार निभाया था. संस्कारी बहू की इमेज से हट कर टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. टीना इन दिनों लगातार अपनी फोटोशूट करा रही हैं. इन फोटोशूट्स में टीना काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. टीना का ये हॉट अंदाज इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. टीना की हालिया तस्वीरों की बात करें वह पूल में गर्मियों को दिनों को एंजॉय कर रही हैं.  

बॉलीवुड प्रेमियों पर कितना होगा GST का असर, यहां जानिए?

आर माधवन को मिले एक लाख लाइक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -