तो क्या इस कारण हुआ सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक?
तो क्या इस कारण हुआ सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर स्टार कपल सामंथा रुथ प्रभु एवं नागा चैतन्य ने इस वर्ष अलग होने की घर देकर प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। सामंथा एवं नागा की जोड़ी को प्रशंसक काफी पसंद करते थे। दोनों साथ में बहुत खूबसूरत भी लगते थे, मगर अचानक दोनों की शादी टूट गई। हालांकि दोनों किस कारण अलग हुए इसका सही कारण अभी तक सामने नहीं आया है। दोनों ने भी इस मामले पर कभी कुछ टिप्पणी नहीं दी है।

वही सामंथा ने फिर भी तलाक पर चर्चा की है, मगर नागा ने पब्लिक में कभी इस बारे में चर्चा  की। वही अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि नागा, सामंथा के बोल्ड किरदार करने से खुश नहीं थे। रिपोर्ट के अनुसार, नागा चैतन्य के साथ-साथ उनके माता-पिता भी नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में बोल्ड भूमिका निभाएं या आइटम नंबर करें,

रिपोर्ट्स के अनुसार, नागा चैतन्य एवं उनका परिवार द फैमिली मैन 2 में अभिनेत्री का बोल्ड सीन देखकर भी हैरान रह गए थे। वह इस सीन को देखकर बहुत दुखी हुए थे। वहीं नागा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक इंटरव्यू के चलते उनसे भूमिकाओं को लेकर उनकी च्वाइस को लेकर प्रश्न किया था। इस पर अभिनेता ने उत्तर दिया था, मैं सभी प्रकार की भूमिका करना चाहता हूं, मगर ऐसे किरदार नहीं करूंगा जिससे मेरे परिवार को ठेस पहुंचे। नागा के इस बयान के पश्चात् से ही लोग अनुमान लगा रहे हैं कि कहीं दोनों के अलग होने का कारण सामंथा के बोल्ड किरदार करना ही तो नहीं।

मलेशिया ने बड़े पैमाने पर नए साल के जश्न पर प्रतिबंध लगाया

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 50वें विजय दिवस समारोह में भाग लेने के लिए बांग्लादेश दौरे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -