जुलाई से फिल्मों के सेट पर लौटेगी कन्नड़ फिल्म टीम
जुलाई से फिल्मों के सेट पर लौटेगी कन्नड़ फिल्म टीम
Share:

उपेंद्र और हरिप्रिया-स्टारर लगाम और रक्षित शेट्टी और रुक्मिणी वसंत-स्टारर सप्त सागरदाचे येलो जैसी नई परियोजनाओं की फिल्म टीमों से, डी सत्य प्रकाश द्वारा निर्देशित मैन ऑफ द मैच की करीब-करीब फिल्म की टीम तक; हर टीम चल रही महामारी के कारण हुए खोए हुए समय की भरपाई के लिए आगे बढ़ रही है। निर्देशक महेश कुमार बताते हैं कन्नड़ फिल्म माधगजा, सौभाग्य से, हमने इस फिल्म के प्रमुख हिस्सों की शूटिंग पूरी कर ली है। जो पाइपलाइन में है वह एक गीत है जिसे हम 12 जुलाई से शूट करने की योजना बना रहे हैं, जिसके बाद सेट पर अभिनेता श्रीइमुराली के घायल होने के बाद कुछ एक्शन दृश्यों को रोक दिया गया था। इसमें हमें अधिक समय नहीं लगना चाहिए। 

शिवराजकुमार की अगली, जिसे विजय मिल्टन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, उनकी योजना सीमित क्रू के साथ बेंगलुरु में एक इनडोर स्थान पर शूट करने की है। विजय कहते हैं, हमने इस कार्यक्रम के लिए एक सभागार पर शून्य कर दिया है और जुलाई के पहले सप्ताह में शुरू होगा। हमने इसे इसलिए चुना क्योंकि बाहर शूटिंग करने से साजो-सामान की समस्या होगी क्योंकि सप्ताहांत में कर्फ्यू अभी भी लगा रहेगा। पुनीत राजकुमार अभिनीत कन्नड़ फिल्म जेम्स की टीम ने भी 5 जुलाई से बेंगलुरु में शूट करने के लिए एक उच्च-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस की योजना बनाई है। 

हमारे कलाकारों को पहले ही टीकाकरण की पहली खुराक मिल चुकी है। हमने सिनेमैटोग्राफी, स्टंट और लाइट टीम के संबंधित प्रमुखों से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि उनकी टीम को टीका लगाया जाए, फिल्म के निर्देशक चेतन कुमार ने खुलासा किया। उपेंद्र अभिनीत कन्नड़ फिल्म कब्ज़ा के लिए मिनर्वा मिल्स में सेट लगाए जा रहे हैं और जुलाई के मध्य तक शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म के निर्देशक आर चंद्रू कहते हैं, अब हम इस शेड्यूल के लिए क्रू मेंबर्स पर ध्यान दे रहे हैं और अगर उन्हें टीका नहीं लगाया जाता है, तो हम यह सुनिश्चित करेंगे कि शेड्यूल शुरू होने से पहले उन्हें उनकी पहली खुराक मिल जाए।

पुनीत राजकुमार ने मैन ऑफ द मैच प्रोजेक्ट का किया दौरा

ट्रोलर्स पर भड़के साउथ सुपरस्टार संदीप किशन, कही ये बात

रजनीकांत की सेहत को लेकर गीतकार वैरामुथु ने दी ये अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -