ट्रोलर्स पर भड़के साउथ सुपरस्टार संदीप किशन, कही ये बात
ट्रोलर्स पर भड़के साउथ सुपरस्टार संदीप किशन, कही ये बात
Share:

लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेता संदीप किशन को तेलुगु अभिनेता के रूप में संबोधित किया गया है क्योंकि वह तेलुगु में अधिक फिल्में कर रहे हैं। संदीप किशन की झोली में कुछ तमिल फिल्में भी हैं और उन्होंने तमिल में भी कुछ सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब, संदीप किशन के एक ट्रोल के जवाब ने काफी ध्यान खींचा है। ट्विटर पर एक मीम ने संदीप किशन को विजय से नफरत करने वाला बताया और इस ट्रोल का जवाब देते हुए संदीप ने खुद को थलपति विजय का बहुत बड़ा प्रशंसक बताया। तदनुसार, उन्हें विजय प्रशंसक के रूप में संबोधित करने के लिए ट्रोल किया गया, उनके पुराने ट्वीट्स में विजय और उनकी फिल्म 'सुरा' की आलोचना की गई।

संदीप किशन ने लिखा, इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। मैं विजय सर की फिल्मों से प्यार करता हुआ बड़ा हुआ हूं और बीच-बीच में मैं एक नियमित फिल्म दर्शकों के रूप में खो गया हूं। लेकिन आज मैं पिछले 10 वर्षों में गर्व से कहूंगा कि उनकी यात्रा मुझे बहुत प्रेरित किया है और आज मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। प्रशंसक संदीप किशन का सम्मान करते हैं कि वे अपने पसंदीदा स्टार को सम्मान के साथ स्वीकार करते हैं और विजय के बारे में उनके पुराने शब्दों को नजरअंदाज करते हैं।

जैसा कि संदीप किशन ने कहा है, विजय पिछले दस वर्षों में अपनी फिल्मों के साथ स्टाइलिश और बड़े पैमाने पर मनोरंजन प्रदान करके कई लोगों को प्रेरित कर रहा है।

रजनीकांत की सेहत को लेकर गीतकार वैरामुथु ने दी ये अपडेट

विग्नेश शिवन और नयनतारा ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

6 फेरे होने के बाद दुल्हन ने रुकवा दी शादी, बेरंग वापस लौटी बरात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -