पुनीत राजकुमार ने मैन ऑफ द मैच प्रोजेक्ट का किया दौरा
पुनीत राजकुमार ने मैन ऑफ द मैच प्रोजेक्ट का किया दौरा
Share:

अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता, तो पावर स्टार पुनीत राजकुमार को डी सत्य प्रकाश के निर्देशन में काम करना था, जो कोरोना की स्थिति के कारण बंद हो गया। पुनीत अब मैन ऑफ द मैच प्रोजेक्ट का समर्थन कर रहे हैं, जिसे उसी निर्देशक द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। 

कहानी से प्रभावित होकर, पुनीत राजकुमार, जिन्होंने फिल्म का निर्माण करने का फैसला किया, ने हाल ही में बेंगलुरु में शूटिंग स्थल का दौरा किया और टीम को शुभकामनाएं दीं। अप्रैल महीने में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। मैन ऑफ द मैच निर्देशक सत्य प्रकाश का यथार्थवादी व्यावसायिक सिनेमा बनाने का पहला प्रयास है जिसमें कई पात्र हैं और समाज में कई ज्वलंत मुद्दों को छूते हैं। राम राम रे के लिए काम करने वाली तकनीकी टीम को फिल्म के लिए बरकरार रखा गया है।

अभिनेता नटराज, जयराम और धर्मन्ना कदुर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस बीच, पुनीत राजकुमार जेम्स के एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगे, जिसे 5 जुलाई से डिब्बाबंद किया जाएगा। यह फिल्म पहली बार चेतन कुमार के साथ उनके सहयोग को चिह्नित करती है। परियोजना, जिसमें मुख्य भूमिका में प्रिया आनंद हैं, किशोर पथिकोंडा द्वारा निर्देशित हैं और चरण राज संगीत निर्देशक हैं।

ट्रोलर्स पर भड़के साउथ सुपरस्टार संदीप किशन, कही ये बात

रजनीकांत की सेहत को लेकर गीतकार वैरामुथु ने दी ये अपडेट

विग्नेश शिवन और नयनतारा ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -