रजनीकांत की सेहत को लेकर गीतकार वैरामुथु ने दी ये अपडेट
रजनीकांत की सेहत को लेकर गीतकार वैरामुथु ने दी ये अपडेट
Share:

रजनीकांत अपनी पत्नी और बेटियों के सहयोग से नियमित चिकित्सा जांच के लिए अमेरिका गए हैं। केंद्र सरकार से अनुमति मिलने के बाद रजनीकांत स्पेशल फ्लाइट से अमेरिका गए थे। गीतकार वैरामुथु ने सोशल मीडिया पर रजनी के प्रशंसकों को उनके स्वास्थ्य परीक्षण के बारे में जानकारी दी। उनके ट्वीट के अनुसार, रजनीकांत ने वैरामुथु को फोन किया और उन्हें अपने मेडिकल चेक-अप के बारे में बताया। 

इसके अलावा, रजनीकांत ने वैरामुथु को सूचित किया है कि चिकित्सा जांच अच्छी हो गई है, और वह ठीक है। वैरामुथु ने अपने शब्दों में ऊर्जा और आशा देखी है। वैरामुथु ने यह जानकारी रजनीकांत के स्वास्थ्य की स्थिति से चिंतित प्रशंसकों को खुश करने के लिए साझा की है। हालांकि, रजनीकांत का मेडिकल चेक-अप लगभग पूरा हो चुका है और अभिनेता जल्द ही 'अन्नात्थे' के काम को फिर से शुरू करने के लिए चेन्नई लौटेंगे। वैरामुथु ने रजनीकांत के गीतों के बोल लिखे हैं और वह सुपरस्टार के करीबी दोस्त हैं।

काम के मोर्चे पर, रजनीकांत ने अपनी आगामी फिल्म 'अन्नात्थे' के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है, जो सिरुथाई शिव द्वारा निर्देशित है। लेकिन अभिनेता ने फिल्म में अपने दृश्यों की डबिंग पूरी नहीं की है। इस बीच, निर्देशक सिरुथाई शिव फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए कुछ छोटे हिस्सों की शूटिंग करेंगे, और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म को इस दिवाली रिलीज करने की योजना है।

विग्नेश शिवन और नयनतारा ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

6 फेरे होने के बाद दुल्हन ने रुकवा दी शादी, बेरंग वापस लौटी बरात

शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर रोहित, सीएम एमके स्टालिन भी हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -