'ये पैसा ऐंठने का तरीका...', पूछताछ के दौरान बोला प्रिया सिंह पर कार चढ़ाने वाला सीनियर ब्यूरोक्रेट का बेटा
'ये पैसा ऐंठने का तरीका...', पूछताछ के दौरान बोला प्रिया सिंह पर कार चढ़ाने वाला सीनियर ब्यूरोक्रेट का बेटा
Share:

ठाणे: मुंबई के ठाणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई जिसमे इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह से मारपीट और कार चढ़ाकर जान लेने का प्रयास करने के आरोपी प्रेमी ने कहा कि वो मेरी सिर्फ दोस्त थी। वो होटल में आकर जबरन मुझसे बात करने का दबाव बना रही थी, जब मना कर दिया तो वो नशे में हंगामा करने लगी। सीनियर ब्यूरोक्रेट के आरोपी बेटे ने ये बातें शुरूआती तहकीकात में पुलिस से कही हैं। सूत्रों के अनुसार, अश्वजीत गायकवाड़ ने पुलिस के सामने शुरुआती तहकीकात के चलते अपना पक्ष रखा है। इसमें अश्वजीत ने कहा कि प्रिया सिंह ने जो आरोप लगाए हैं, वे झूठे हैं। हम दोनों सिर्फ दोस्त थे। अश्वजीत ने कहा कि प्रिया उस होटल में नशे में धुत होकर आई थी। वहां मैं एक पारिवारिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने पहुंचा था। वहां पहुंचने के बाद प्रिया बात करने के लिए दबाव बनाने की कोशिश करने लगी। जब मैंने इंकार कर दिया तो वह गाली गलौज करने लगी।

अश्वजीत ने पुलिस को आगे बताया कि इस के चलते जब मेरे दोस्तों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो प्रिया ने उनके साथ भी मारपीट की। इसी बीच ड्राइवर शेल्के ने SUV को स्टार्ट किया, जिससे प्रिया वहां से हट जाए, लेकिन दुर्भाग्य से वह सड़क पर गिर गई। यह हादसा जानबूझकर नहीं किया गया था। अश्वजीत ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह कुछ और नहीं, बल्कि उससे पैसे ऐंठने का एक तरीका है। पहले भी उसे पैसे दिए हैं, जिसके मेरे पास सारे रिकॉर्ड हैं। आपको बता दें कि मुंबई में रह रहीं 26 वर्षीय प्रिया इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं। उनके लाखों की संख्या में फॉलोअर हैं। प्रिया सिंह महाराष्ट्र के MSRDC के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के साथ रिश्ते में थीं। प्रिया का आरोप है कि अश्वजीत पहले से शादीशुदा था, उसने ये बात मुझसे छिपाई थी। वो मुझसे कहता था कि शादी मैं तुमसे ही करूंगा। मैं सेपरेट हूं। मेरा डिवोर्स हो चुका है।

प्रिया सिंह ने कहा कि जब 11 दिसंबर को अश्वजीत से मैंने बात की तो उसने बताया कि मैं एक दोस्त के साथ एक कार्यक्रम में हूं। प्रिया ने बताया कि इसके पश्चात् मैं सोमवार सुबह लगभग 4:30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास पहुंच गई। वहां अश्वजीत पहले से ही अपनी पत्नी के साथ मौजूद था। उसने सोचा नहीं होगा कि मैं वहां अचानक पहुंच सकती हूं, इसी को लेकर वह हड़बड़ा गया। वहां मैंने उससे कुछ भी नहीं कहा। मैं वहां से निकलकर बाहर आ गई और जोर जोर से रोने लगी। मैं उससे बात करना चाहती थी। फिर वह जब अपने दोस्तों के साथ बाहर आया तो बहस करने लगा। मैं चाहती थी कि वो मुझसे आकर इस बारे में बात करे।

प्रिया सिंह का आरोप है कि अश्वजीत उसके दोस्तों ने मेरे साथ मारपीट की। इससे मुझे बहुत चोटें आईं। तत्पश्चात, SUV कार से कुचलने का प्रयास किया। इससे मैं गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोप है कि अश्वजीत और उसके तीन दोस्त रोमिल, प्रसाद पाटील तथा सागर शेल्के ने पहले प्रिया के साथ मारपीट की। तत्पश्चात, गाड़ी से कुचलकर जान से मारने का प्रयास किया। फिर प्रिया ने घटना के बारे में इंस्टाग्राम पर चोटों की तस्वीरों के साथ पूरी जानकारी साझा की। पुलिस ने कहा कि पीड़िता प्रिया सिंह ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट डालकर घटना की पूरी बात लिखी। तत्पश्चात, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल प्रिया को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मीडिया से बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने कहा कि घटना की तहकीकात चल रही है। इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

पन्नू को जान से मरने की कोशिश वाली जांच में हुई गलती तो भारत-अमेरिका संबंधों पर पड़ सकता है असर

अरब सागर में मालवाहक जहाज को हाईजैक करने की चल रही थी प्लानिंग, इस तरह नौसान ने किया नाकाम

शिवराज सिंह चौहान ने बीच में काफिला रोक घायल शख्स को पहुंचाया अस्पताल, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -