शिवराज सिंह चौहान ने बीच में काफिला रोक घायल शख्स को पहुंचाया अस्पताल, वायरल हुआ VIDEO
शिवराज सिंह चौहान ने बीच में काफिला रोक घायल शख्स को पहुंचाया अस्पताल, वायरल हुआ VIDEO
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में सीएम पद से हटने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी नेता शिवराज सिंह चौहान ख़बरों में बने हुए हैं। अब उन्होंने एक मोटरसाइकिल सवार की जान बचाई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, रविंद्र भवन के सामने से जब शिवराज सिंह चौहान का काफिला गुजर रहा था उसी समय वहां एक मोटरसाइकिल सवार डिवाइडर से टकराकर गिर गया तथा उसे गंभीर चोट लग गई। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने काफिले को रुकने का निर्देश दिया।
 
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मोटरसाइकिल चालक को अपनी काफिले के कार से चिकित्सालय पहुंचाया। इस के चलते शिवराज सिंह स्वयं घायल व्यक्ति को उठाकर गाड़ी में सवार करते हुए दिखाई दिए। विशेष बात ये है कि घायल युवक भी उस समय बोल रहा था कि मामा जी आप साथ हो न, घायल युवक की सहायता के चलते शिवराज सिंह चौहान के कपड़े भी खून से सन गए, इस के चलते जब उनके सहयोगियों ने उनके हाथ में लगा खून साफ करने का प्रयास किया तो उन्होंने उसे निर्देश दिया कि मेरी छोड़ो पहले घायल का उपचार कराओ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by News Track Live (@newstracklive)

आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले भी शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें महिलाएं उन्हें भैय्या बोलते हुए गले लगकर रो रही थीं। इस के चलते शिवराज भी भावुक हो गए थे। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उनकी जगह मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाये जाने के बाद बड़ी संख्या में महिलाएं निरंतर शिवराज सिंह से मिलने पहुंच रही हैं तथा उनके मुख्यमंत्री न बनने पर दुख जाहिर कर रही हैं।

CM भजनलाल शर्मा के पिता की बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती

खाटू श्याम जा रहे परिवार की पलटी कार...लेकिन इस वजह से बच गई जान

नागपुर में कार और ट्रक की टक्कर में गई कई लोगों की जान, सड़क पर मचा हाहाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -