'बेशर्मी है ये इफ्तार, जब दंगों की आग में जल रहा बिहार..', नितीश कुमार पर बरसे भाजपा और कांग्रेस
'बेशर्मी है ये इफ्तार, जब दंगों की आग में जल रहा बिहार..', नितीश कुमार पर बरसे भाजपा और कांग्रेस
Share:

पटना: बिहार के 2 जिलों नालंदा और सासाराम में रामनवमी के पर्व पर कई जगहों पर हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं थी. इन हिंसक घटनाओं के बाद अब इस मामले में सियासत भी गर्म हो गई है. भाजपा हिंसा को लेकर सीधे बिहार की नितीश सरकार सरकार पर हमला कर रही है. इन हिंसक घटनाओं और दंगों के लिए विपक्षी दल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार बता रहे हैं. अब बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता निखिल आनंद ने सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को नसीहत भी दी है.

 

दरअसल, इस समय रमजान के कारण बिहार के सीएम नीतीश कुमार इफ्तार पार्टी में शामिल हो रहे हैं. साथ ही CM आवास में उन्होंने खुद भी इफ्तार पार्टी दी है. इसी पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि ये सियासी इफ्तार बेशर्मी की हद है. जब बिहार के कई जिले दंगों से झुलस रहे हों. साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब तो सरकार में शामिल पार्टी के लोग (महागठबंधन के नेता) भी इस पर सवाल खड़े करने लगे हैं.

बता दें कि ट्विटर पर कांग्रेस नेता आजमी बारी ने एक लेटर साझा किया है. इस पत्र में सीएम नीतीश कुमार द्वारा इफ्तार पार्टी में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है. इसी पर कांग्रेस नेता बारी ने भी नितीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुसलमानों के जख्म पर मरहम रखने की आवश्यकता है न कि इफ्तार पार्टी करने की.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने उठाया ओल्ड पेंशन स्कीम का मुद्दा, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी थामेंगे भाजपा का दामन ? सिद्धू के जेल से निकलते ही अटकलें शुरू

'किस लाभार्थी को क्या लाभ मिले, कितना मिले? ये नियंत्रण अपने पास ही रखना चाहते थे', PM मोदी का KCR पर तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -