इस मशहूर हॉलीवुड अभिनेता की बेटी की ख़ूबसूरती हो रही तेज़ी से वायरल
इस मशहूर हॉलीवुड अभिनेता की बेटी की ख़ूबसूरती हो रही तेज़ी से वायरल
Share:

वैसे तो बॉलीवुड के कई सितारों के बच्चे फिल्मों में आने से पहले ही अपने सोशल एकाउंट्स पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोस पोस्ट करने के कारण सुपरस्टार बन जाते है. ऐसे कई स्टारकिड्स है जिन्हे आप फॉलो भी करते होंगे पर हॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर की खूबसूरत बेटी की तस्वीरें जिनको देखकर आपकी आँखे खुली की खुली रह जाएँगी.

आपने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के स्टार्स के बच्चों की कई तस्वीरें देखी होंगी, जिन्हें आप काफी पसंद भी करते हैं.   मगर एक बार हॉलीवुड के इस एक्टर की बेटी की एक झलक देखकर ही आप उसकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे.

 

डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर और हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन को "द रॉक" के नाम से भी जाना जाता है और अपने नाम की तरह ही उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई और हॉलीवुड में धमाल मचाया है. इनकी बॉडी को देखकर कई लोग इनसे इंस्पायर होते है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग और शानदार परफॉर्मेंस से लाखों लोगों का दिल जीत चुके रॉक की बिटियारानी भी खूबसूरती के मामले में हॉलीवुड और बॉलीवुड के स्टारकिड्स को मात देती है. 

ड्वेन जॉनसन की सुन्दर बेटी का नाम सिमोन एलेक्जेंड्रा जॉनसन है जिनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. साइमन काफी हद तक अपने पिता ड्वेन जॉनसन की तरह दिखती है पर इनकी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज़ अपने पिता से भी बहुत ज्यादा है.

इनकी खूबसूरती के कारण आज यह इंटरनेट सेलिब्रिटी बन चुकी है और लाखों लोग इन्हे फॉलो करते है.सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होने से सिमोन के फॉलोअर्स बढ़ते ही जा रहे हैं.  

अपनी दोस्त सेलेना की मदद करके सुर्ख़ियों में छाई थी यह एक्ट्रेस, अब मचा रही हैं तहलका

किम के फोटोज़ ने मचाया तहलका, ज़ूम करके देखें

खुदखुशी की कोशिश के बाद अब अपने हॉट अवतार के कारण इंटरनेट सेंसेशन बनी यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -