अपनी दोस्त सेलेना की मदद करके सुर्ख़ियों में छाई थी यह एक्ट्रेस, अब मचा रही हैं तहलका
अपनी दोस्त सेलेना की मदद करके सुर्ख़ियों में छाई थी यह एक्ट्रेस, अब मचा रही हैं तहलका
Share:

हॉलीवुड की अदाकाराएं इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट्स के कारण काफी फेमस हो रही हैं. अभिनेत्रियां अपने प्रमुख काम के कारण कम और फोटोस के कारण ज्यादा लाइमलाइट में आ चुकी हैं. इसी लिस्ट में हॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो चूका है, जो अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर ख़बरों में आ गयी हैं. एक्ट्रेस फ्रांसिया रैसा अपने फोटोस के कारण ख़बरों में आ गई हैं, जिसे उन्होंने अपने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर किया है.

बताया जाता है कि फ्रांसिया हॉलीवुड पॉप सिंगर सेलेना की बेस्ट फ्रेंड हैं. सेलेना की किडनी ट्रांसप्लांट के दौरान फ्रांसिया ने ही उनकी मदद की थी, तभी से फ्रांसिया का नाम सुर्ख़ियों में आया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेलेना ने अपनी जान बचाने का पूरा श्रेय अपनी दोस्त फ्रांसिया को दिया था. फ्रांसिया ने अपने इन हॉट फोटोस को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहे हैं.

29 वर्षीय फ्रांसिया फिल्म 'द सीक्रेट लाइफ ऑफ अमेरिकन टीनएजर्स' में अभिनय कर चुकी हैं. फ्रांसिया के वायरल फोटोस को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी फैन फॉलोविंग कितनी ज्यादा है.

सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर फ्रांसिया के करीब 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. साल 2004 में फ्रांसिया हॉलीवुड में सबसे ज्यादा एक्टिव थी. बताया जाता है कि इस दौरान उन्होंने 10 से ज्यादा फिल्में और करीब 25 से ज्यादा टीवी शोज़ में काम किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खुदखुशी की कोशिश के बाद अब अपने हॉट अवतार के कारण इंटरनेट सेंसेशन बनी यह एक्ट्रेस

'जुरासिक वर्ल्ड' फैंस के लिए Good News, एक दिन पहले रिलीज़ होगी फिल्म

बर्बाद हो रहे संजू को था टीना का इंतज़ार, लेकिन कभी नहीं आया कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -