खुदखुशी की कोशिश के बाद अब अपने हॉट अवतार के कारण इंटरनेट सेंसेशन बनी यह एक्ट्रेस
खुदखुशी की कोशिश के बाद अब अपने हॉट अवतार के कारण इंटरनेट सेंसेशन बनी यह एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की एक्ट्रेस अपनी हरकतों और अपने बयानों के कारण काफी चर्चाओं में रहती हैं. कई एक्ट्रेस फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं तो कोईं अपने लव-अफेयर के कारण.

हाल ही में इसी लिस्ट में एक और नाम शामिल हुआ है, वो हैं डेनियेला वेस्टब्रूक. डेनियेला के बारे में सुनने को मिलता है कि अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन करने के कारण वह कई बार खुदखुशी की कोशिश भी कर चुकी हैं.

हाल ही में डेनियेला एक बार फर सुर्ख़ियों में आ गई थें. इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने का कारण उनकी कोई अजीब सी हरकत नहीं हैं, बल्कि उनका हॉट अवतार है. जी हाँ, स्विमिंग पूल के किनारे डेनियेला का हॉट अंदाज़ इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

स्पेन में छुट्टियां बिता रही डेनियेला की हॉट तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका सेक्सी फिगर निखरकर सामने आ रहा और सभी को मदहोश कर रहा है.

तस्वीरों में डेनियेला अपने प्राइवेट पार्ट्स को ब्रा से बाहर निकालते हुए नज़र आ रही हैं. फोटोस में वह ऑरेंज बिकिनी में नज़र आ रही हैं, जिसमें वह बड़े ही स्टाइलिश अंदाज़ में पोज़ दे रही हैं.

41 वर्षीय डेनियेला बताती हैं कि अपने बॉयफ्रेंड के कारण उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी. वह कहती है कि वह टॉम को उनकी ज़िन्दगी से निकाल नहीं पा रही थी, इसीलिए उन्हें इससे बचने के लिए मरना आसान लगा. डेनियेला बताती हैं कि टॉम सिर्फ नाम और शोहरत पाने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'जुरासिक वर्ल्ड' फैंस के लिए Good News, एक दिन पहले रिलीज़ होगी फिल्म

बर्बाद हो रहे संजू को था टीना का इंतज़ार, लेकिन कभी नहीं आया कॉल

ऐसा क्या हुआ कि आधी रात को सड़क पर चीख-चीखकर रोने लगे थे संजू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -