सैफ की इस आदत से बहुत परेशान है करीना, कहा- 'वो क्या करना चाहते...'
सैफ की इस आदत से बहुत परेशान है करीना, कहा- 'वो क्या करना चाहते...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने पति सैफ अली खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बीते दिनों उनके और बेटे तैमूर अली खान के साथ पटौदी पैलेस में अपना 39वां जन्मदिन मनाया है. जहाँ की तस्वीरों ने जमकर तहलका मचाया था और अब करीना ने सैफ की ऐसी आदत का खुलासा किया है, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है. जी हाँ, करीना ने सैफ की इस आदत के बारे में चैट शो लव लाफ लाइव में बताया. वहीं सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार करीना ने कहा कि ''कैसे सैफ हर चीज के लिए ना कर देतें हैं और फिर कुछ समय बाद हां कहते हैं.''

जी हाँ, हाल ही में करीना ने कहा, "उनकी हर चीज के लिए पहली प्रतिक्रिया 'ना' होती है. मैं भी सैफ से कहती हूं कि आप क्या करना चाहते हैं? क्या हमें ये पसंद करना चाहिए या ट्राइ करना चाहिए? उनकी प्रतिक्रिया होती है 'नहीं'. क्या मैं सोफे को कवर कर दूं. नो... और फिर अचानक तीन घंटे बाद वो मैसेज करके कहते हैं, हां, मुझे लगता है कि तुम्हें सोफे को कवर करना चाहिए. तो मैंने कहा कि जब मैं ये बात कह रही थी, तो आप हमेशा 'ना' क्यों कहते हैं." वहीं आगे करीना ने बताया कि ''वह कैसे अपनी शाम को बिताना पसंद करते हैं.'' उन्होंने कहा, "आमतौर पर हमारी शाम ऐसी होती हैं कि वो पढ़ रहे होते हैं और कई सारी मोमबत्तियां जल रही होती हैं. हम डिनर जल्दी कर लेते हैं, साढ़े सात से आठ बजे तक. वास्तव में सप्ताह में 3 बार, वे कहते हैं, चलो खाना बनाते हैं, वाइन की बोतल ले आते हैं, चैट करते हैं. तैमूर भी वहीं भाग रहा होता है, हम उसके साथ बैठते हैं, खेलते हैं."

आगे करीना ने कहा कि ''वह फिल्मी पार्टियों में जाना अधिक पसंद नहीं करती हैं, उनके फिल्म सर्कल में अधिक दोस्त भी नहीं हैं. उनके अधिकतर वो ही लोग दोस्त हैं जो अभिनताओं के परिवार से आते हैं.'' आपको बता दें कि करीना के पटौदी पैलेस में आयोजित जन्मदिन पर उनकी बहन करिश्मा कपूर उनके साथ थीं और करिश्मा ने इसकी कई तस्वीरें और विडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे.

अपनी जेठानी को इस अंदाज में प्रियंका ने दी एमी अवार्ड्स में नामित होने की बधाई

सलमान को अपना सैंटा क्लॉज मानती है यह एक्ट्रेस, बांधे तारीफों के पूल

केबीसी के बाद पूल में ब्रेकफास्ट करने पर दोबारा ट्रोल हुईं सोनाक्षी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -