सलमान को अपना सैंटा क्लॉज मानती है यह एक्ट्रेस, बांधे तारीफों के पूल
सलमान को अपना सैंटा क्लॉज मानती है यह एक्ट्रेस, बांधे तारीफों के पूल
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लोग खूब पसंद करते हैं और लोगों के साथ ही सलमान अभिनेत्रियों के बीच भी खूब फेमस हैं. वहीं उन्हें लेकर हाल ही में उनकी फिल्म भारत की को-स्टार दिशा पाटनी ने एक बड़ी बात कही है. जी हाँ, अदाकारा ने बॉलीवुड सुपरस्टार की तारीफों के जमकर पुल बांध दिए हैं जो अक्सर ही लोग बांधते नजर आए हैं.

जी दरअसल, हाल ही में उन्होंने एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में सलमान खान के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर अपनी बातें रखी और उन्होंने कहा, 'मुझे काफी लोगों ने कहा था कि वो एक डराने वाली पर्सनालिटी हैं. लेकिन वो बहुत स्वीट हैं और बहुत प्यारे, विनम्र, फनी और जमीन से जुड़े हुए इंसान है. वो सभी को काफी कंफर्टेबल महसूस करवाते है. वो परिवार से जुड़े हुए है. मुझे याद है कि लोग उनके पास मदद के लिए आते थे. वो सेट पर सैंटा क्लॉज की तरह हैं जो हमेशा लोगों की मदद करने के लिए तैयार है.'

आप सभी को बता दें कि फिल्म भारत में सलमान खान के साथ ऑन स्क्रीन दिखी दिशा पाटनी की केमिस्ट्री को काफी लोगों ने पसंद किया था लेकिन फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सलमान खान की फेवरेट को-स्टार कटरीना कैफ थी. वहीं अब बात करें दिशा पाटनी के करियर की तो वो जल्दी ही आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म मलंग में नजर आने वाली है और उनकी ये फिल्म साल 2020 के वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होनी है. इसी के साथ सलमान खान की बात करें तो वह इन दिनों बिग बॉस 13 में व्यस्त हैं.

माँ बनते ही एमी जैक्सन ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, जानिए क्या रखा नाम

एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, ब्रेस्टफीड कराते शेयर की तस्वीर

अपने नाना को खोकर इमोशनल हुईं भूमि पेडनेकर, किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -