अपनी जेठानी को इस अंदाज में प्रियंका ने दी एमी अवार्ड्स में नामित होने की बधाई
अपनी जेठानी को इस अंदाज में प्रियंका ने दी एमी अवार्ड्स में नामित होने की बधाई
Share:

हॉलीवुड की दमदार फिल्म 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की अभिनेत्री सोफी टर्नर को एमी के ड्रामा सीरीज में आउटस्टैंडिंग सहायक अभिनेत्री के किरदार के लिए नामित किया गया है और अब उन्हें उनकी देवरानी प्रियंका ने खास शुभकामनाएं दीं. जी हाँ, वहीं इसके लिए प्रियंका ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा, ''सोफी, हमारी एमी नामिति. हमारी लड़की को ढेरों शुभकामनाएं.'' वहीं प्रियंका के अलावा सोफी के पति जो जोनस ने भी अपनी पत्नी के लिए दिल छू लेने वाला संदेश लिखा. उन्होंने लिखा, ''मुझे आप पर गर्व है. आप एमी के लिए नामित हुई हैं. आप असाधारण हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.''

वहीं सोफी के देवर निक ने भी सोफी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ''शानदार काम के आठ सीजन. आपको आपके एमी नामांकन के लिए शुभकामनाएं.'' आप सभी को बता दें कि इस अवार्ड को सोफी नहीं पा सकीं क्योंकि ड्रामा सीरीज कैटेगरी में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का 2019 एमी अवार्ड अभिनेत्री जूलिया गार्नर ने जीत और. गार्नर ने यह पुरस्कार मशहूर शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (जीओटी) के सितारों सोफी टर्नर, लीना हेडे, मैसी विलियम्स को हराकर जीता है. वहीं एमी के लिए पहली बार नोमिनेट हुई अभिनेत्री का मुकाबला ग्वेन्डोलिन क्रिस्टी (गेम ऑफ थ्रोन्स), लीना हेडी (गेम ऑफ थ्रोन्स), फियोना शॉ (किलिंग ईव),और मैसी विलियम्स (गेम ऑफ थ्रोन्स) जैसे दिग्गजों से था. ऐसे में किट हेरिंगटन, लीना हेडे, एमिलिया क्लार्क, पीटर डिंकलेज, सोफी टर्नर और मैसी विलियम्स सहित 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के कलाकार सभी को अलविदा करने के लिए जब एमी अवार्डस 2019 में मंच पर आए तो दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया है.

इसी के साथ ही पॉपुलर टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' को 32 नॉमिनेशन मिले हैं, जो कि एक रिकॉर्ड रहा और आपको पता हो कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' इस साल की बेस्ट ड्रामा सीरीज रही. वहीं बिली पॉर्टर को बेस्ट एक्टर और जोडी कमर को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया.

VIDEO: 'मेड इन चाइना' का पहला सॉन्ग 'ओढ़नी' हुआ रिलीज, मौनी रॉय ने अपने डांस से लगाई आग

बॉलीवुड की इस ख़ूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करने के लिए बेक़रार हैं राजकुमार राव

पटौदी पैलेस से लौट आए करीना-सैफ, बेटे तैमूर संग वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -