केबीसी के बाद पूल में ब्रेकफास्ट करने पर दोबारा ट्रोल हुईं सोनाक्षी
केबीसी के बाद पूल में ब्रेकफास्ट करने पर दोबारा ट्रोल हुईं सोनाक्षी
Share:

बीते दिनों कौन बनेगा करोड़पति में एक आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाने पाने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के लिए सोशल मीडिया पर माहौल बेहतर होने का नाम नहीं ले रहा है और अब तक उनका नाम ट्रोलिंग के लिए जारी है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के आने के बाद वह फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. जी हाँ, अब उन्हें दोबारा उनके आईक्यू के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

जी दरअसल सोनाक्षी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने पूल में रिलैक्स करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. वहीं इस दौरान डिजाइनर बिकिनी, सिर पर हैट, सनग्लासेज लगाए हुए सोनाक्षी खुले बालों में पूल में नजर आ रही हैं और उनके पीछे नीला आसमान नजर आ रहा है और खजूर के पेड़ इस नजारे को और खूबसूरत बना रहे हैं. इन सभी के बीच खास बात ये है कि उनके साथ पूल में उनका ब्रेकफास्ट (नाश्ता) भी है जो कि एक फ्लोटिंग ट्रे में रखा हुआ है और तैर रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, "मेरा ब्रेकफास्ट तैरता है, और आपका?"

वहीं इसे पढ़ने के बाद सोनाक्षी को खूब ट्रोल किया जा रहा है. उनकी इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में मीम शेयर किया है जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा को सोनाक्षी सिन्हा पर बंदूक ताने हुए दिखाया गया है. वहीं एक यूजर ने कंगना रनौत के एक इंटरव्यू की लाइन निकाल कर उनकी तस्वीर पर पेस्ट कर दी है और उन्हें ट्रोल किया है. इसी के साथ सोनाक्षी को उनके कौन बनेगा करोड़पति में जवाब ना दे पाने के कारण भी ट्रोल किया जा रहा है.

एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, ब्रेस्टफीड कराते शेयर की तस्वीर

अपने नाना को खोकर इमोशनल हुईं भूमि पेडनेकर, किया पोस्ट

सामने आया सैफ की फिल्म लाल कप्तान का पोस्टर, जानिए रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -