पाकिस्तान में जावेद अख्तर के पैरों के पास रोती नजर आई लड़की, सामने आया नया VIDEO
पाकिस्तान में जावेद अख्तर के पैरों के पास रोती नजर आई लड़की, सामने आया नया VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर पिछले दिनों पाकिस्तान में थे। वो फैज फेस्टिवल में शामिल हुए थे। इस अवसर का एक वीडियो बार्डर के इस पार और उस पार खूब ख़बरों में है। जावेद अख्तर ने लाहौर में बैठकर पाकिस्तान को बेइज्जत किया। इस पर अब पाकिस्तान के कुछ स्टार्स भड़के हुए हैं। वही इस दौरान सिंगर अली जफर जावेद अख्तर के साथ झूमते हुए नजर आ रहे है। 

वही इस दौरान एक लड़की जावेद अख्तर के पैरों के पास बैठी रो रही है। जावेद के तंज के तुरंत पश्चात् अली का ये सब करना अब उनके देश के लोगों को नहीं भा रहा है। जावेद अख्तर का फैज फेस्टिवल वाला वीडियो अब तक जमकर सुर्खियां बटोर चुका है। इस पर पाकिस्तान के कई स्टार्स भड़के हुए हैं। 

वहीं अब अली जफर की पार्टी भी लोगों के निशाने पर आ गई है। फैशन डिजाइनर जारा शाहजहां ने ट्वीट किया है, उन्हें केवल पाकिस्तान आने ही नहीं दिया गया बल्कि पाकिस्तान में बैठने दिया गया तथा फिर लाहौरी फेक एलीट ने उनके लिए पार्टी रखी और वे लोग पैरों पर बैठकर रोए। बता दें कि जारा शाहजहां उस महिला की दोस्त हैं जिन्होंने अली जफर पर सेक्शुअल हैरामेंट का इल्जाम लगाया था। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अली जफर ने बताया कि छोटी सी पार्टी रखी गई थी जिसमें उन लोगों ने जावेद अख्तर के गाने गाए थे और नज्में पढ़ी थीं।

एक बार फिर शहनाज गिल के मुरीद हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

MC Stan से मिली शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

इस सीरियल ने करण सिंह ग्रोवर को दी पॉपुलैरिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -