अर्जुन और करीना की इस फिल्म को पूरे हुए 7 वर्ष
अर्जुन और करीना की इस फिल्म को पूरे हुए 7 वर्ष
Share:

मूवी 'की एंड का' की रिलीज को आज सात वर्ष पूरे हो चुके है। खबरों का कहना है कि साल के 2016 में यह मूवी आज ही के दिन रिलीज कर दी गई थी, इसमें अर्जुन कपूर और करीना कपूर लीड रोल में दिखाई दिए थे। मूवी को बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक प्रतिक्रिया मिली थी। आज इसकी रिलीज को सात साल पूरा होने के मौके पर अर्जुन कपूर ने पोस्ट शेयर कर दी थी। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट: अर्जुन कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर दिया है। उन्होंने करीना कपूर के साथ अपनी फोटोज भी साझा कर दी है। इसके साथ उन्होंने लिखते हुए कहा है, 'की जब का से दोबारा मिली'! अर्जुन ने पोस्ट में करीना कपूर को भी टैग कर दिया गया है। फोटोज में अर्जुन कपूर कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे है। वहीं, करीना कपूर भी काफी वाइब्रेंट लग रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

यूजर्स ने पूछे सवाल: खबरों का कहना है कि आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस मूवी में अर्जुन कपूर घरेलू कामकाज करते हुए दिखाई दिए। हाउस हसबैंड की भूमिका में अर्जुन बहुत पसंद किए गए। दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री  बहुत पसंद भी आई थी। अर्जुन कपूर के पोस्ट पर यूजर्स के दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखते हुए कहा है कि, 'हम आपको फिर से साथ देखना चाहते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसका सीक्वल बनेगा क्या?' एक यूजर ने लिखा, 'सुपरहिट जोड़ी।'

एक बार फिर साथ नजर आए बाजीराव-काशीबाई, वायरल हुआ डांस वीडियो

रश्मिका संग नाटू- नाटू पर जमकर थिरकी आलिया भट्ट

'झूमे जो पठान' पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान, बोले- 'पार्टी अगर अंबानी के घर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -