'झूमे जो पठान' पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान, बोले-  'पार्टी अगर अंबानी के घर...'
'झूमे जो पठान' पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान, बोले- 'पार्टी अगर अंबानी के घर...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान जहां भी मौजूद होते हैं, समां बांध देते हैं। शाहरुख खान का हर अंदाज हटकर होता है तथा पिछली रात 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के दूसरे दिन के इवेंट में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शाहरुख खान जब स्टेज पर आए तो उन्हें देख हर कोई उत्साहित हो गया। वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तक भी स्वयं को रोक नहीं पाए तथा शाहरुख़ खान के साथ पठान (Pathaan) फिल्म के सुपरहिट गाने 'झूमे जो पठान' (Jhoome Jo Pathaan) पर झूम पड़े।

दरअसल, इवेंट में शाहरुख खान ने ग्रैंड एंट्री मारी तथा इसके बाद परफॉर्म किया। शाहरुख खान की बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद वहां मौजूद दर्शक बहुत उत्साहित हो गए। जिस पर शाहरुख खान बोलते हैं- 'पार्टी अगर अंबानी के घर पर रखोगे, तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा ही।' तत्पश्चात, दर्शक शाहरुख खान से दोबारा परफॉर्म करने की रिक्वेस्ट करते है, जिस पर शाहरुख़ खान बोलते हैं, 'देश का सवाल है, एक बार और बजाएंगे और सिर्फ इतना ही करूंगा, क्योंकि इसके बाद दोबारा किया तो मेरी सांस फूल जाएगी और मैं मर जाऊंगा।' 

तत्पश्चात, शाहरुख म्यूजिक का इशारा करते हैं तथा एक बार फिर झूमे जो पठान प्ले होता है। वहीं इस बार वरुण धवन और रणवीर सिंह भी शाहरुख को ज्वाइन करते हैं तथा खूब डांस करते हैं। यही नहीं स्टेज पर वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ शाहरुख खान खूब मस्ती करते हैं एवं ब्राउन मुंडे पर भी डांस करते हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

गिगी हदीद को देखते ही वरुण धवन ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख ट्रोल करने लगे लोग

अप्रैल फूल के दिन अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, देखते ही छूट जाएगी हंसी

शाहरुख़ खान ने अपने फ़ीट लुक से मचाया हंगामा, फैंस बोले "आर्यन खान भी फ़ैल"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -