नहीं रहा ये मशहूर यूट्यूबर, फैंस को लगा झटका
नहीं रहा ये मशहूर यूट्यूबर, फैंस को लगा झटका
Share:

मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन एवं एंग्री रेंटमैन के नाम से लोकप्रिय यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का 27 वर्ष की आयु में निधन हो गया. बुधवार को उनके परिवार ने यह खबर दी. उनके परिवार ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, गहरे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि आज प्रातः 10:18 बजे अभ्रदीप साहा उर्फ एंग्रीरेंटमैन का निधन हो गया. उन्होंने अपनी ईमानदारी, हास्य और अटूट भावना से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया. उनकी बहुत याद आएगी. परिवार ने पोस्ट में लिखा, हम उनके निधन पर शोक मनाते हैं, आइए हम उस खुशी को याद करें जो उन्होंने हमारे जीवन में लाई थी.  

अभ्रदीप साहा कोलकाता के रहने वाले थे तथा एक कंटेंट क्रिएटर थे. बीते महीने उन्हें बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एक बड़ी सर्जरी हुई थी. मगर इस सप्ताह उनकी हालत बिगड़ गई तथा वे वेंटिलेटर पर थे. यूट्यूबर का मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर की वजह से निधन हो गया. साहा चेल्सी के प्रशंसक थे. 2017 में इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब पर उनके 'नो पैशन, नो विजन' बयान के वायरल होने के पश्चात् वे मशहूर हो गए. तब से साहा ने अपने यूट्यूब चैनल पर खेल और फिल्मों से जुड़े कई वीडियो बनाए. यूट्यूब पर उनके 4.8 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 120K से अधिक फॉलोअर्स हैं. उनका पहला वीडियो एनाबेले फिल्म पर था, जिसका शीर्षक था 'मैं एनाबेले फिल्म क्यों नहीं देखूंगा.'

इंडियन सुपर लीग (ISL) के कई फुटबॉल क्लबों ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से साहा के निधन पर शोक जताया. Bengaluru FC ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, BFC परिवार #इंडियनफुटबॉल के वफादार अभ्रदीप साहा के निधन के बारे में जानकर दुखी है. खेल के प्रति अभ्रदीप के प्यार की कोई सीमा नहीं थी. उनके जुनून एवं जोश की कमी खलेगी. उनकी आत्मा को शांति प्राप्त हो. 

सीतापुर में युवक ने अपनी बाइक को ही किया आग के हवाले ,जानिये क्या थी वजह

'अच्छी-भली लॉ की पढ़ाई कर रहा था, मेरा भविष्य चौपट कर डाला', कांग्रेस में शामिल होने पर बोले देवाशीष जरारिया

मुंबई से अचानक MP के इस गांव आ पहुंचीं सचिन तेंदुलकर की पत्नी और बेटी, पुलिस-प्रशासन तक को नहीं थी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -