बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोया ये मशहूर यूट्यूबर, रोते हुए बोला- 'मुझे माफ़ कर दो...'
बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोया ये मशहूर यूट्यूबर, रोते हुए बोला- 'मुझे माफ़ कर दो...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हर दिन प्रतियोगियों के बीच के रिश्ते बदलते हैं। नॉमिनेशन टास्क के बाद जिग्ना वोरा और अरुण के रिश्तों में भी थोड़ी खटास आ गई थी। दरअसल, अरुण ने जिग्ना को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया था। इस बात से जिग्ना को बहुत दुख हुआ था। जिग्ना ने ऐश्वर्या और रिंकू से चर्चा करते हुए कहा था कि घर में उन्होंने अरुण की चड्डियां तक धोई हैं, मगर फिर भी उसने उन्हें घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट कर दिया। 

वही जब अरुण को पता चला कि जिग्ना उनसे नाराज हैं, तो अरुण ने उनसे बात की। अरुण ने जिग्ना से कहा कि उन्होंने जानकर उनसे अंडरगारमेंट्स नहीं धुलवाए थे। अरुण ने कहा कि जिग्ना अपने कपड़े धो रही थीं, तब उन्होंने खुद ही उनसे उनके कपड़े धोने के लिए मांगे थे, तभी अरुण ने जिग्ना को अपने कपड़े धोने के लिए दिए। जिग्ना ने कहा कि उन्होंने 1 बार नहीं बल्कि 4 बार अरुण के अंडरगारमेंट्स धोए हैं। हालांकि, जिग्ना से अंडरगारमेंट्स धुलवाने पर अरुण को बाद में पछतावा भी हुआ। 

अरुण ने जिग्ना से हाथ जोड़कर माफी मांगी तथा फिर वो खूब फूट-फूटकर रोए। अरुण ने आगे जिग्ना से बोला कि वो चाहें तो उन्हें पीट भी सकती हैं, लेकिन नाराज ना हों। अरुण के रोने और बार-बार माफी मांगने पर जिग्ना ने भी उन्हें माफ कर दिया। दोनों अपने बीच की गलतफहमी भुलाकर फिर से दोस्त बन गए हैं। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगामी दिनों में बिग बॉस में क्या धमाल होता है।

'जिग्ना ने उसकी चड्डियां तक धोई हैं और वो...', इस कंटेस्टेंट पर भड़की ऐश्वर्या

एल्विश यादव के नए वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, बिग बॉस 17 के वाइल्ड कार्ड को लेकर कर डाला ये बड़ा खुलासा

सलमान खान के कारण बिगड़ा इस कंटेस्टेंट का गेम, देखकर फैंस हुए दुखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -