एल्विश यादव के नए वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, बिग बॉस 17 के वाइल्ड कार्ड को लेकर कर डाला ये बड़ा खुलासा
एल्विश यादव के नए वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, बिग बॉस 17 के वाइल्ड कार्ड को लेकर कर डाला ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के आने वाले दिनों में एक या दो नहीं पांच एलिमिनेशन देखने को मिल सकता है। वहीं पहला एलिमनेशन नावेद सोल का हो चुका है। जबकि दूसरे प्रतियोगी के बेघर होने की चर्चा जोरों पर है तथा लोग तहलका भाई, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोहरा और रिंकू धवन जैसे लोगों को शो से बेघर करने की बात कह रहे हैं। 

वही इसी बीच फ्लोरा सैनी, अनुपमा सीरियल फेम तस्नीम नेरुरकर,बांग्लादेशी क्रिकेटर जहांआरा आलम, लवकेश कटारिया एवं राखी दुर्रानी की एक्स हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी के शो में हिस्सा लेने की चर्चा जोरों पर है। मगर अब  एल्विश यादव का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह वाइल्डकार्ड के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, नए ब्लॉग में एल्विश यादव बोलते हैं, ''मेन खबर बता दूं कटारिया सबसे? अंदर से खबर आई है कि कौन-कौन वाइल्डकार्ड एंट्री हो रही थी। मेरे पास अंदर से खबर आई है बिग बॉस से। मैने पूछा 4-5 इविक्ट हो रहे हैं तो कहा हां। मैने कहा, अंदर कौन जा रहा है? तो उन्होंने कुछ सीरियल के नाम लिए और कुछ यूट्यूबर्स के भी नाम लिए और टिकटॉकर्स के भी। टिकटॉक का जाना तो कंफर्म समझो। कोई भी हो सकता है हमारा राइवल भी हो सकता है लेकिन कोई बड़ा फॉलोअर्स बेस है।'' खबरों के अनुसार, तो एल्विश यादव के अच्छे दोस्त लवकेश कटारिया शो में हिस्सा आने वाले हैं। वहीं उनकी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। जबकि मुनव्वर फारूखी से उनकी बहस देखने को मिल सकती है। हालांकि अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आया है। 

सलमान खान के कारण बिगड़ा इस कंटेस्टेंट का गेम, देखकर फैंस हुए दुखी

इस शो में पार हुई इंटीमेसी की हदें, एल्विश बोले- 'काश 8-10 लड़कियों संग...'

मन्नारा चोपड़ा ने उड़ाया मुनव्वर फारुकी का मजाक, बोली- 'वो बूढ़ा...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -