साउथ की फिल्म में नजर आएंगी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर खुद दी जानकारी
साउथ की फिल्म में नजर आएंगी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर खुद दी जानकारी
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा किसी पहचान की मोहताज नही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली निया आए दिन अपनी तस्वीर एवं वीडियो साझा करती रहती हैं जो तुरंत ही वायरल हो जाती हैं। अब निया बहुत जल्द साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं।

निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में सम्मिलित हैं जिन्होंने 2010 में ‘काली-एक अग्नीपरीक्षा’ शो से अभिनय क्षेत्र में कदम रखा था। हालांकि, उन्हें पहचान सीरीयल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से मिली थी। इस सीरीयल के पश्चात् निया शर्मा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और कामयाबी की सीढ़ीयां चढ़ती गईं। अब निया शर्मा जल्द ही फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं। अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाने वाली निया शर्मा बहुत जल्द साउथ की फिल्म से बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

हाल ही में निया शर्मा एक फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची थीं तथा 17 अप्रैल को मुंबई लौटी हैं। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, निया ने साईं पवन बासमसेट्टी के आगामी प्रोजेक्ट के लिए एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग की है। तथा अब निया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए प्रोजेक्ट के सेट से कुछ फोटोज साझा कर इस बात की पुष्टि कर दी है। निया शर्मा छोटे पर्दे पर तो अपने हुनर के जलवे दिखा चुकी हैं अब वो बड़े पर्दे पर भी तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। निया ने साई पवन बसामेती के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म के लिए हाल ही में एक गाने की शूटिंग पूरी की है। हालांकि, गाने और फिल्म के टाइटल को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।

पत्रकार बनना चाहती थीं सुरेखा सीकरी, फिर ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने उड़ाई फैंस के रातों की नींद, दिल थामकर देंखे

इस बार कौन करेगा KBC 15? सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -