समाज में बदलाव के लिए आगे आया टीवी का ये मशहूर अभिनेता
समाज में बदलाव के लिए आगे आया टीवी का ये मशहूर अभिनेता
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता विवेक दहिया इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. विवेक ने बेहतरीन संदेश देकर समाज को अगाह किया कि हम किस ओर जा रहे हैं. जैसा कि आप जानते है विवेक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है वह आये दिन अपनी तस्वीरें और कई वीडियो शेयर करते रहते है. अब हाल ही में विवेक ने एक और वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक एम्बुलेंस अस्पताल की ओर जाने के लिए रास्ता ढूढ़ती नज़र आ रही है लेकिन उसे जाने के लिए रास्ता नहीं मिल रहा है. ख़ास बात यह है कि, इस वीडियो के साथ विवेक ने एक कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, "यह रोजाना की तरह एक आम तरह दृश्य है मगर आज इसका मैं भी गवाह बना हूं. सड़कों से हटकर एक ऐसा रास्ता क्यों नहीं बनाया गया जिससे एम्बुलेंस जैसी जरूरी सेवाएं समय से पहुंच सके और किसी की जिंदगी बच सके. हमेशा मैं महसूस करता हुं कि ये जो रोजमर्रा में जाम होता है वो किसी भी एक जिंदगी से बड़ा नहीं हो सकता. ये मेरा मानना है और इस बात पर आप लोगों का स्वागत हैं."

गौरतलब है कि, अक्सर सड़कों पर लम्बे जाम की वजह से कई एम्बुलेंस हॉस्पिटल नहीं पहुंच पाती जिसके चलते कई जानें चली जाती है. विवेक टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है उन्होंने मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी से शादी की है.

ये भी पढ़े

संगीत सेरेमनी में ऐसा दिखा दीपिका और शोएब का अंदाज

इंडियन एयरफोर्स की अवनी चतुर्वेदी ने रचा इतिहास

मात्र 45 kg वजन है इस हॉलीवुड मॉडल का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -