उर्फी जावेद के अतरंगी ऑउटफिट से इंप्रेस हुआ ये मशहूर स्टार, दे डाला म्यूजिक एलबम का ऑफर!

उर्फी जावेद के अतरंगी ऑउटफिट से इंप्रेस हुआ ये मशहूर स्टार, दे डाला म्यूजिक एलबम का ऑफर!
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अब इंटरनेट सेंसशन बन चुकी हैं। उर्फी अपने अतरंगी ऑउटफिट और स्टाइल से लोगों को चौंका देती हैं। हालांकि इसी अजीबो-गरीब फैशन के कारण उर्फी को हर कोई पहचानता है। उर्फी अपने बोल्ड आउटफिट्स के कारण ट्रोलर्स ने निशाने पर रहती हैं। लेकिन वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें उर्फी का बोल्ड अंदाज बहुत पसंद आता है। कई लोकप्रिय फैशन डिजाइनर उर्फी की प्रशंसा कर चुके हैं इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी उर्फी के फैशन सेंस की प्रशंसा कर चुके हैं। 

वहीं अब इस लिस्ट में लोकप्रिय रैपर और गायक यो यो हनी सिंह का नाम भी शुमार हो गया है। रैपर ने सोशल मीडिया सेंसशन की खूब प्रशंसा की है। हाल ही में हनी सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफों के पुल बांधे और साथ ही उनके साथ म्यूजिक वीडियो में साथ काम करने को लेकर भी खुलकर चर्चा की। दरअसल, हाल ही में दिए  एक इंटरव्यू में चलते हनी सिंह से उर्फी जावेद को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे वह बच्चा (उर्फी) बहुत पसंद आया। वह बहुत बोल्ड और बहादुर है। जो अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती है। हमारे देश की लड़कियों को उनसे कुछ सीखना चाहिए।"

आगे हनी सिंह ने कहा कि "बिना किसी झिझक के, बिना किसी से डरे, चाहे आप कहीं से भी आए हों और किसी भी धर्म, जाति या घर के हों, जो कुछ भी आपके दिल में आता है, उसे करें। अपने परिवार में कुछ बुरा ना आए वो सब ना किजिए मगर जो मन में आए वो किजिए दिल ठोक के बिना डरे किसी से।" वही जब उनसे उर्फी जावेद संग काम करने पर हनी सिंह ने चर्चा की। उर्फी जावेद संग म्यूजिक वीडियो में काम करने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए हनी सिंह ने कहा कि 'हां निश्चित तौर पर यदि कोई गाना बढ़िया सा बना जिसमें मुझे लगे कि वो पूरा अच्छा निभा सकती है तो निश्चित तौर पर क्यों नहीं? मैं उसके लिए शुभकामनाएं और सपोर्ट की कामना करता हूं।' 

इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल और गुरु रंधावा का फोटोशूट, देंखे VIDEO

लोकप्रिय आध्यात्मिक गुरू को कपिल शर्मा ने सुनाया शराबी वाला जोक, वायरल हुआ VIDEO

बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, सलमान लगाएंगे कंटेस्टेंट के परिवार वालों की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -