लोकप्रिय आध्यात्मिक गुरू को कपिल शर्मा ने सुनाया शराबी वाला जोक, वायरल हुआ VIDEO
लोकप्रिय आध्यात्मिक गुरू को कपिल शर्मा ने सुनाया शराबी वाला जोक, वायरल हुआ VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जब भी किसी मेहमान से अपने शो में बात करते हैं तो वह इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि अपनी लाइन क्रॉस नहीं करें। शो के आगामी एपिसोड में कई सारे मेहमान उनके सेट पर एक साथ उपस्थित होंगे। कपिल शर्मा शो के इस वीकेंड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल आध्यात्मिक गुरू गौर गोपाल दास को एक शराबी से संबंधित जोक सुनाते दिखाई दे रहे हैं।

कपिल शर्मा ने गौर गोपाल दास से कहा, 'एक आदमी था, बहुत पीता था वो। उसके सपने में भगवान आए। तू बंदा बड़ा अच्छा है, लेकिन तू पीता बहुत है। भगवान ने कहा कि तेरा कुछ तो करना पड़ेगा। भगवान ने कहा कि 70 वर्ष की आयु में या तो तेरी याद्दाश्त जाएगी या फिर तेरे हाथ कांपने लगेंगे।'

कपिल ने अपना जोक आगे बढ़ाते हुए कहा- वो इंसान क्योंकि टेंशन नहीं लेता था। तो उसने बोला- आप हाथ कंपना वो भगवान जी, मगर मेरी याद्दाश्त ना जाए। भगवान ने पूछा क्यों तो उसने कहा- यदि हाथ कांपे तो क्या होगा, एकाध पेग नीचे गिर जाएगा। मगर यदि यही भूल गया कि बोतल कहां रखी है? तो फिर कैसे हैंडल किया जाएगा। कपिल शर्मा के इस शराबी वाले जोक पर पहले तो गौर गोपाल दास चुप रहे, मगर फिर दर्शकों को हंसते देखकर उनसे भी अपनी हंसी नहीं रोकी गई। हालांकि इस वीडियो पर कपिल शर्मा को लोग ट्रोल कर रहे हैं। कुछ व्यक्तियों ने कहा है कि कपिल शर्मा अपने शो पर बुलाकर सम्मानजक लोगों का अपमान करते हैं। हालांकि अधिकतर लोगों ने इस वीडियो को एन्जॉय किया।

बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, सलमान लगाएंगे कंटेस्टेंट के परिवार वालों की क्लास

खान सर ने सुनाई संघर्ष की कहानी, सुनकर भावुक हुए कपिल शर्मा

‘उस शख्स ने मेरे अंडरपेंट्स में हाथ डालकर…’, इस मशहूर एक्ट्रेस के बयान ने मचा दिया था बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -