इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल और गुरु रंधावा का फोटोशूट, देंखे VIDEO
इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल और गुरु रंधावा का फोटोशूट, देंखे VIDEO
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल और गुरु रंधावा स्टारर मून राइज एल्बम 10 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। एल्बम के रिलीज से पहले दोनों प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गुरु के साथ फोटोशूट का वीडियो साझा किया है, जिसमें गुरु हैंडसम तो वहीं शहनाज बेहद क्यूट लग रही हैं। सोशल मीडिया पर देखते ही देखते उनका यह वीडियो वायरल हो गया है। 

गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया गाना ‘मून राइज’ (Moon Rise) जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसके रिलीज की दिनांक 10 जनवरी बताई जा रही है। हाल ही उनके नए गाने का पोस्टर सामने आया। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद भी आ रही है। 

हाल ही दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें गुरु फोटोशूट के चलते शहनाज की ड्रेस ठीक करते नजर आए थे। वहीं, शहनाज की क्यूटनेस पर वे ब्लश करते नजर आ रहे थे। दोनों की ये बॉन्डिंग देख प्रशंसकों को उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार है। पोस्टर में मजेंटा कलर का स्लिट गाउन पहने शहनाज बेहद स्टनिंग लग रही हैं, वहीं गुरु सूट-बूट में है। दोनों समंदर किनारे फोटोशूट करवा रहे हैं। इस बीच गुरु शहनाज से शर्माते दिखाई देते हैं तो शहनाज उन्हें अपनी तरफ  देखने को कह रही हैं। वही दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोकप्रिय आध्यात्मिक गुरू को कपिल शर्मा ने सुनाया शराबी वाला जोक, वायरल हुआ VIDEO

बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, सलमान लगाएंगे कंटेस्टेंट के परिवार वालों की क्लास

खान सर ने सुनाई संघर्ष की कहानी, सुनकर भावुक हुए कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -