इस मशहूर स्टार कपल की बेटी के दिल में 2 छेद, बुरा हुआ दोनों का हाल
इस मशहूर स्टार कपल की बेटी के दिल में 2 छेद, बुरा हुआ दोनों का हाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु अपनी बेटी देवी के बहुत क्लोज हैं। बेटी संग कपल खुशहाल जिंदगी गुजार रहा है। मगर करण और बिपाशा को उस वक़्त तगड़ा झटका लगा था कि जब उन्हें पता चला था कि उनकी बेटी के दिल में छेद हैं। हालांकि, सर्जरी के पश्चात् देवी ठीक हो गई हैं। मगर अब तक उन्हें ये बात तकलीफ देती है। 

करण सिंह ग्रोवर ने अब अपनी बेटी की हेल्थ पर बात की है। करण ने कहा- शुरुआत में मेरा काम पर जाने का मन ही नहीं करता था, क्योंकि ये बहुत सीरियस था तथा देवी से दूर रहना बहुत कठिन था। मैं इस चीज को ठीक से हैंडल नहीं कर पाया। मुझे लगता है कि बिपाशा के कारण मुझे इन कठिन हालातों का सामना करने की ताकत और हिम्मत मिली। मुझे वाकई में लगा था कि मेरे लिए इन सबका सामना करने से अधिक आसान मौत होगी। करण ने उन पलों को भी याद किया जब चिकित्सक सर्जरी के लिए देवी को ऑपरेशन थिएटर में लेकर जा रहे थे। 

करण ने कहा- उस वक़्त मैं ऐसा था कि नहीं... मत ले जाओ... मुझे लगा कि मेरे हाथ-पैर ही नहीं हैं। मगर मेरी पत्नी बिपाशा शेर है। वो सुपर स्ट्रॉन्ग महिला है। जबसे वो मां बनी हैं वो कुछ और ही हो गई हैं। बता दें कि करण और बिपाशा ने वर्ष 2022 में अपनी बेटी देवी का स्वागत किया था। वहीं, बीते वर्ष बिपाशा ने खुलासा किया था कि जन्म से ही उनकी बेटी के दिल में दो छेद थे। ये जानने के पश्चात् करण और बिपाशा टूट गए थे। उन्होंने बेटी की सर्जरी कराई, जो कई घंटों तक चली थी। अच्छी बात ये है कि देवी अब बिल्कुल ठीक हैं। 

'3 इडियट्स' पर आई असली रेंचो की प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं वैसा नहीं हूँ जैसा फ‍िल्म में दिखाया...'

पूनम पांडे से पहले बॉलीवुड की इस अदाकारा ने फैलाई थी मौत की झूठी खबर, फैंस को लगा था झटका

रिलीज हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला 'बेबी जॉन' का टीजर, वरुण धवन का इंटेंस लुक देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -