बेटे से कम उम्र के लड़के को डेट कर रही ये मशहूर सिंगर
बेटे से कम उम्र के लड़के को डेट कर रही ये मशहूर सिंगर
Share:

विश्व की सबसे चर्चित पॉप सिंगर मैडोना एक बार फिर चर्चाओं में आ चुकी है। बीते माह उन्होंने अपने करिअर के 40 वर्ष को याद करते हुए रीमिक्स एलबम रिलीज कर चुके है। नाम है, फाइनली इनफ लवः 50 नंबर वन्स (Finally Enough Love: 50 Number Ones)। लेकिन जिसके उपरांत उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर तीन दिन पहले एक इंटरव्यू-वीडियो साझा कर दिया है, जो चर्चाओं में बना हुआ है। फाइनली इनफ टॉकः 50 क्वेश्चंस विद टाइटल के इस वीडियो में मैडोना में अपनी जिंदगी और करिअर से जुड़े जवाब दिए हैं। इनमें कई जवाब बड़े चटपटे हैं और फैन्स को खूब पसंद आने लगी है। मैडोना की इमेज एक बिंदास शख्स की हैं और अपने दौर में वह पूरे पश्चिमी जगत में सेक्स सिंबल (Sex Symbol) भी कही जाती है।

बेटे से छोटा बॉयफ्रेंड: 64 वर्ष की मैडोना आज भी चर्चाओं में बनी हुई है। दो विवाह करने वाली मैडोना अपने पतियों से अलग हो चुकी हैं और इन दिनों अपने से 41 वर्ष छोटे लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं। मैडोना 6 बच्चों की मां हैं। उनके सबसे बड़े बेटे की आयु के उनके नए प्रेमी से 2 वर्ष से अधिक है और दूसरा बेटा इस प्रेमी से सिर्फ एक वर्ष छोटा है। मैडोना इस वक़्त 23 वर्ष के एंड्रू डारनेल को डेट कर रही हैं। एंड्रू एक मॉडल है। इस दौरान अपने एलबम और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही मैडोना से जब यूट्यूब साक्षत्कार में पूछा गया कि उन्हें अपनी जिंदगी में आज किस बात का पछतावा है, तो वह बोलीं कि शादी करने का। दोनों शादियां करने का!

जीती हैं बिंदास जिंदगी: उल्लेखनीय है कि मैडोना ने पहला विवाह अमेरिकी एक्टर-डायरेक्टर सीन पैन से किया था, जो 1985 से 1989 तक चली। पैन से तलाक लेने के उपरांत उन्होंने अमेरिकी मूवी  डायरेक्टर गाय रिची से 2000 में शादी की। यह शादी 8 वर्ष साल चली और 2008 में दोनों का तलाक हुआ। अमेरिकी सोसायटी में मैडोना की छवि बागी तेवरों वाली महिला की कही जा रही है , जिसने कभी किसी की परवाह नहीं की और अपनी शर्तों पर जीवन जीया। पारंपरिक सोच वालों को मैडोना की सेक्स सिंबल वाली छवि और लाइव कंसर्ट में उनके बिंदास परफॉरमेंस से अक्सर परेशानी हुई। 64 वर्ष  की मैडोना आज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी बोल्ड तस्वीरें तथा ऐसा कंटेंट पोस्ट कर देती हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं।

हर किसी के बीच फेमस है ये कलाकार, लेकिन एक KISS के लिए दिए इतने टेक

इजिप्ट में उठी मिया खलीफा को लेकर ऐसी डिमांड

मंगेतर की गोद में बैठकर मेगन ने दिए कातिलाना पॉज, हर किसी के उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -