इजिप्ट में उठी मिया खलीफा को लेकर ऐसी डिमांड
इजिप्ट में उठी मिया खलीफा को लेकर ऐसी डिमांड
Share:

एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) आए दिन अपनी फोटोज और लुक को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। अब एक बार फिर मिया ने मीडिया का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। इजिप्ट में मिया खलीफा को Education Advisor बनाए जाने की मांग की जा रही है। इस बात को सुनकर ऐसा कोई भी नहीं है जो हैरान न हुआ हो। ऐ हैरानी वाला केस उस वक़्त सच हो गया जब किसी हैकर ने इजिप्ट के एजुकेशन डायरोक्टरेट के फेसबुक पेज को हैक कर चुके है। साथ इस पेज पर मिया खलीफा की तस्वीर लगाकर उन्हें एजुकेशन एडवाइजर बनाने तक की मांग कर ली है।

अगस्त के महीने का मामला: खबरों का कहना है कि ये केस अगस्त महीने का कहा जा रहा है। इजिप्ट के न्यूजपेपर अल मसरी अल य्यूम (Al-Masry Al-Youm) की खबर के अनुसार  बहरीन प्रोविंन्स के एजुकेशन डायरेक्टोरेट के फेसबुक पेज को हैक किया गया था। जिसमें मिया खलीफा की फोटो लगाकर शिक्षा मंत्री डॉ रेड्डी हेग्जया (Dr। Reda Hegazy appoint) से यह मांग है कि डॉ मिया खलीफा (Dr। Mia Khalifa) को एजुकेशन एडवाइजर बनाया जाना चाहिए। हालांकि इसके बाद बहरीन के शिक्षा मंत्रालय द्वारा फेसबुक पेज के हैक होने की जानकारी दी गई। इसमें बोला गया है कि इसकी शिकायत कर दी गई है।

मिया खलीफा के नाम के आगे जोड़ा डॉक्टर: वहीं मिया विरुद्ध के नाम के आगे हैकर्स ने डॉक्टर भी जोड़ दिया है। खबरों की माने तो मिया खलीफा ने टेक्सस यूनिवर्सिटी से इतिहास विषय में स्नातक किया है। लेकिन उनके आगे की शिक्षा के बारे में कोई सूचना अब तक नहीं दी गई है। इतना ही नहीं मिया खलीफा लगातार चर्चाओं का विषय बनी रहती है। मिया सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया साइड्स पर मिया की लाखों में फॉलोइंग है। साथ ही मिया भी निरंतर अपने फैंस के लिए फोटो और अपडेट डालती रहती हैं। मिया के इंस्टाग्राम पर 27 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं।

मंगेतर की गोद में बैठकर मेगन ने दिए कातिलाना पॉज, हर किसी के उड़ गए होश

कार एक्सीडेंट ने ली थी पॉल वॉकर की जान

फ्लोरल मिनी ड्रेस में बॉयफ्रेंड संग दिखाई दी केंडल जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -