हर किसी के बीच फेमस है ये कलाकार, लेकिन एक KISS के लिए दिए इतने टेक
हर किसी के बीच फेमस है ये कलाकार, लेकिन एक KISS के लिए दिए इतने टेक
Share:

कितने भी मंजे हुए अभिनेता हों, कैमरे के सामने हर बार जाना नया अनुभव हो ही जाता है। यही वजह है कि ऑस्कर जैसे पुरस्कार जीत चुके जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स जब अपनी अगली मूवी टिकट टू पैराडाइज के लिए किसिंग सीन शूट कर रहे थे, तो उन्होंने सिर्फ एक किस के लिए 80 टेक दिए। यह बात उन्होंने खुद ही बता दी है। उनकी यह फिल्म विश्वभर में अक्तूबर में रिलीज होने जा रही है और वे लोग इसका प्रमोशन कर रहे हैं। मूवी की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में की गई और दुनिया भर में टॉप के ऐक्टरों में गिने जाने वाले ये कलाकार छह साल बाद वापस एक साथ स्क्रीन पर वापस आ चुके है।

ये है फिल्म की कहानी: टिकट टू पैराडाइज एक अमेरिकी दंपति की स्टोरी है, जो 14 वर्ष पहले तलाक ले चुके हैं। उनकी एक बेटी है और वह बड़ी हो चुकी है। उन्हें पता चलता है कि उनकी बेटी बाली में एक लड़के से मिली है और दोनों के बीच प्यार हो चुका है। ये दोनों अब उसे इस प्यार और विवाह करने से रोकना चाहते हैं। दोनों चाहते हैं कि उनकी बेटी जिंदगी में वह गलती न करे, जो उसके मां-बाप ने कर दी थी। जिसके उपरांत वह बेटी को प्यार और शादी से रोकने के लिए मिल-जुल कर क्या-क्या हथकंडे अपनाते हैं, वह इस रोमांटिक कॉमेडी में दिखाया गया है।

 

क्या किया 79 टेक तक: ओशंस इलेवन और मनी मॉन्सटर जैसी मूवी में जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स साथ कार्य  कर चुके हैं। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। 61 बरस के क्लूनी को दो और 54 वर्ष  की जूलिया रॉबर्ट्स को एक ऑस्कर पुरस्कार भी दिया जा चुका है। क्लूनी ने टिकट टू पैराडाइज की शूटिंग की चर्चा करते हुए मीडिया में कहा है कि हम लोग इस किसिंग सीन को लेकर हैरान थे और खूब हंस रहे थे कि दोस्तों के मध्य ऐसा सीन पर्दे पर कैसा दिखाई देने वाला है। क्लूनी के मुताबिक 79 टेक होने तक तो हम सिर्फ हंस रहे थे और सीरियस नहीं हो पा रहे थे। लेकिन फिर जिसके उपरांत  हमने काम को सीरियली लिया और एक टेक में वह किसिंग सीन कर दिया। उन्होंने इस बारें में बोला है कि लोग जानते हैं कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और आधे अमेरिका को ऐसा लगता है कि हम लोग तलाकशुदा हैं। जबकि हमारे अपने-अपने परिवार हैं।

इजिप्ट में उठी मिया खलीफा को लेकर ऐसी डिमांड

मंगेतर की गोद में बैठकर मेगन ने दिए कातिलाना पॉज, हर किसी के उड़ गए होश

कार एक्सीडेंट ने ली थी पॉल वॉकर की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -