बाबा बागेश्वर के धाम में पहुंचा ये मशहूर क्रिकेटर, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
बाबा बागेश्वर के धाम में पहुंचा ये मशहूर क्रिकेटर, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

भारत में इस वक़्त क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार छाया हुआ है। भारतीय क्रिकेट टीम निरंतर 8 मैच जीतकर सेमीफाइनल में भी पहुंच चुकी है। वर्ल्ड कप के रोमांच के बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर एस। श्रीसंत बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचे। अपने फेसबुक पर श्रीसंत ने इससे जुड़ी फोटोज शेयर कीं। श्रीसंत के साथ उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने भी बाबा का आशीर्वाद लिया।

एस। श्रीसंत 2007 के टी20 एवं 2011 के वनडे वर्ल्ड कप में विजयी भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं। 2007 के टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में श्रीसंत ने मिस्बाह उल हक का बेहतरीन कैच लपका था, जिसे भारतीय प्रशंसक कभी नहीं भूल सकते हैं। श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल में हिस्सा  लिया है। इस के चलते उन्होंने कुल 169 विकेट चटकाए। IPL 2013 में कथित स्पॉट फिक्सिंग के लिए श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा था। किन्तु वर्ष 2020 में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के लोकपाल ने उन पर लगे प्रतिबंध को घटाकर 7 वर्ष का कर दिया था। 

वही बात यदि इस वर्ल्ड कप कि करें तो इसमें अभी तक तीन टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। इनमें भारत, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया का नाम सम्मिलित है। वहीं, सेमीफाइनल में बाकी बची एक जगह के लिए तीन टीमों के बीच जंग जारी है। इस जंग का फैसला वर्ल्ड कप में बचे हुए इन तीन मैचों के बाद होगा। 

'किसान को यूरिया नहीं मिल रहा है वो कहते हैं मामा हूं', चित्रकूट में CM शिवराज पर बरसी प्रियंका गांधी

'आपको सनातन धर्म पर ये ज्ञान कहाँ से मिला, हमें भी वो रिसर्च दिखाइए..', उदयनिधि स्टालिन को मद्रास HC का आदेश

'मैंने कांग्रेस की काली कमाई को रोक दिया, इसलिए वो गाली देते है...', सतना में बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -