इस मशहूर बिजनेसमैन ने करीना कपूर को बताया 'घमंडी', एक्ट्रेस को दी ये सलाह
इस मशहूर बिजनेसमैन ने करीना कपूर को बताया 'घमंडी', एक्ट्रेस को दी ये सलाह
Share:

अक्सर ही स्टार्स की प्रशंसकों से बदसलूकी की खबर आती रहती हैं। वही इस बार इसको लेकर करीना कपूर ख़बरों में छाई हुई है ओर खास बात ये कि इसे करोड़पति बिजनेसमैन नारायण मूर्ति ने शेयर किया है, जो इन्फोसिस कंपनी के को-फाउंडर हैं। इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां नारायण मूर्ति करीना कपूर के बिहेवियर के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। उनके अनुसार, करीना में बहुत घमंड है।

एक फ्लाइट इंसीडेंट को याद करते हुए नारायण मूर्ति ने बताया कि कैसे करीना ने प्रशंसकों के साथ बुरा बर्ताव किया, जो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। मूर्ति ने कहा- हम जिस फ्लाइट से लंदन से लौट रहे थे उसी प्लेन में करीना कपूर भी थीं। अपनी सीट पर बैठी हुई थीं। कई लोग उनके पास आए तथा हाय-हेलो किया। लेकिन करीना को कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया। मेरे पास जो भी आ रहा था, मैं खड़ा होता, उनसे बात करता, आधे मिनट ही सही। क्योंकि बस यही वो लोग चाहते हैं। 

नारायण मूर्ति की इस बात को सुन उनकी पत्नी बिजनेसवुमन सुधा मूर्ति ने उन्हें टोका तथा करीना की साइड ली। सुधा ने कहा- वो थकी होंगी। आगे सुधा ने कहा- मूर्ति एक फाउंडर हैं तथा सॉफ्टवेयर पर्सन हैं। इनके 10 हजार प्रशंसक हो सकते हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस के करोड़ों प्रशंसक होते हैं, वो किस किस से बात करे। ये सुनकर नारायण मूर्ति ने फिर से अपनी बात कही तथा कहा- नहीं, नहीं ये बात नहीं है। बात ये है कि जब आपके पास कोई प्यार जताने आता है, तो आपको भी पलट कर उसे प्यार जताना चाहिए, चाहे जैसे भी हो। नारायण ने आगे कहा- मेरे लिए ये बहुत जरूरी है, तरीका जो भी हो। और वैसे भी यही सही तरीका होता है अपने घमंड को कम करने का। वही बात यदि करीना के वर्कफ्रेंट की करें तो, करीना ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज द क्रू की शूटिंग का एक हिस्सा पूरा कर चुकी हैं। आखिरी बार वो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थी।

कियारा आडवाणी के बार्बी लुक ने किया फैंस को मदहोश, वायरल हुए VIDEO

VIDEO! रैंप वॉक करते हुए सासू मां को देखते ही कियारा आडवाणी ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

अमीषा पटेल के बिना होगा 'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -