जंगल की शेरनी बनी ये मशहूर हसीना, वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
जंगल की शेरनी बनी ये मशहूर हसीना, वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर बहुत अधिक सक्रीय रहती हैं। राखी सावंत को अक्सर अपने अतरंगी अंदाज तथा हाईवोल्टेज ड्रामा से प्रशंसकों को मनोरंजन करते देखा जाता है। इसी कड़ी में राखी का एक और वीडियो (Rakhi Sawant Video) सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है, जिसमें वो जंगल की शेरनी बन धमाल मचाती दिखाई दे रही हैं। 

राखी सावंत ने ये वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में आइटम गर्ल, टाइगर प्रिंट बॉडीसूट तथा मैचिंग बूट्स पहन अपने गोल्डन बालों में 'मेरे वरगा ना कोई' सांग पर दिलकश मूव्स करती देखी जा रही हैं। इस के चलते उनके हॉट मूव्स एवं बेहतरीन हावभाव देखते ही बनते हैं। राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही छा गया है तहा अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में हजारों से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। 

वही राखी के प्रत्येक पोस्ट की भांति उनके इस वीडियो पर भी प्रशंसक ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा है, 'वाह! मौज कर दी।' दूसरे ने लिखा, 'इतना टैलेंट कहां से लाते हो।' बता दें कि राखी सावंत अपने एक पुराने वीडियो के कारण श्किलों में आ गई हैं। दरअसल, राखी सावंत ने हाल ही में अपना एक वीडियो (Rakhi Sawant Video) साझा किया था। इस वीडियो में राखी सावंत अतरंगी कपड़ों में दिखाई दी थीं। दरअसल, राखी सावंत का नया सांग 'मेरे वरगा' लॉन्च होने वाला है। इस सांग को प्रमोट करने के लिए राखी सावंत ने अपने ऑउटफिट को  'आदिवासी आउटफिट' बताया था। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी ड्रेस की तुलना ट्राइबल लुक से करती दिखाई दी थीं। इस लुक के लिए राखी सावंत ट्रोल्स के निशाने पर भी आई थीं। 

'नज़रें झुकाए, चहेरे पर मायूसी...', हमेशा खिलखिलाने वाली शहनाज गिल कुछ इस अंदाज में आई नजर

ऐसे लुक में कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, देखकर पकड़ लेंगे सिर

अंकिता लोखंडे की बहन ने पोस्ट कर डाला ऐसा VIDEO, देखकर भड़की एक्ट्रेस बोली- 'I HATE YOU'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -