'नज़रें झुकाए, चहेरे पर मायूसी...', हमेशा खिलखिलाने वाली शहनाज गिल कुछ इस अंदाज में आई नजर
'नज़रें झुकाए, चहेरे पर मायूसी...', हमेशा खिलखिलाने वाली शहनाज गिल कुछ इस अंदाज में आई नजर
Share:

मनोरंजन जगत की अदाकारा और पंजाब की मशहूर सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने सबसे खास दोस्त और मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के चलते अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर का सामना कर लौट चुकीं है। फिलहाल शहनाज खुद पर ध्यान दे कर रही हैं। ऐसे में आए दिन शहनाज गिल नए-नए अवतार में नजर आते रहती है।
 
वही शहनाज गिल कुछ ही समय में बहुत लोकप्रिय हो गई हैं लिहाजा उनकी एक झलक पाने को पैपराजी बेकरार रहते हैं। वहीं आज ये शहनाज गिल रेस्ट्रोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। इस के चलते शहनाज गिल का अंदाज कुछ बदला बदला सा नजर आया। शहनाज ने ना तो नजरें उठाईं तथा ना ही कैमरे के आगे कोई पोज दिया। नजरें तथा गर्दन झुकाए शहनाज गिल ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। वो डायरेक्ट रेस्ट्रोरेंट से निकलीं तथा कार में बैठकर वहां से निकल गईं।

हालांकि शहनाज का ऐसा अवतार कभी नहीं नजर आया। वो अक्सर खिलखिलाती हुईं तथा पैपराजी से बातचीत करती हुईं ही दिखाई देती हैं। शहनाज ने इस के चलते कैजुअल लुक कैरी किया था। वह ब्लैक टॉप और ग्रे जींस में दिखाई दी तथा उनके हाथ में फूड पैकेट भी नजर आया। बता दे कि हाल ही में शहनाज गिल पंजाब में लंबा समय गुजार कर वापस मुंबई लौटी हैं। अपने गांव की झलक भी उन्होंने प्रशंसकों को दिखाई तथा वहां जमकर मस्ती करती भी नजर आई।

ऐसे लुक में कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, देखकर पकड़ लेंगे सिर

अंकिता लोखंडे की बहन ने पोस्ट कर डाला ऐसा VIDEO, देखकर भड़की एक्ट्रेस बोली- 'I HATE YOU'

VIDEO! प्लास्टिक की पन्नी पहनकर बाहर निकली उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -