कैमरे के सामने नहाती नजर आईं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख मदहोश हुए लोग
कैमरे के सामने नहाती नजर आईं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख मदहोश हुए लोग
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। 41 वर्ष की आयु में भी हसीना अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। श्वेता तिवारी का ये काम आज का नहीं बल्कि करियर की शुरुआत से है। वही हाल ही में श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जंगल में नहाती दिखाई दे रही हैं। 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई जबरदस्त पोस्ट्स साझा करती रहती हैं। जिसे उनके प्रशंसक बहुत अधिक पसंद करते हैं। प्रशंसक उनकी पोस्ट्स पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं। श्वेता तिवारी ने टीवी के कई सीरियल्स और शोज में काम किया है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, मराठी सिनेमा की भी कई फिल्मों में काम किया है। 

प्रशंसक श्वेता तिवारी के अभिनय के दीवाने हैं। लेकिन इन दिनों श्वेता तिवारी का एक वीडियो काफी अधिक वायरल हो रहा है। जिसमें वो नहाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में श्वेता तिवारी कैमरे के सामने नहाते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि यह वायरल वीडियो वर्ष 2009 में आए लोकप्रिय शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ का है। जिसमें एक टास्क के चलते उन्हें कैमरे के सामने नहाना था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं श्वेता तिवारी झरने के सामने बिकिनी और शॉर्ट स्कर्ट पहन कर नहा रही हैं। उनकी ये वीडियो बहुत अधिक बोल्ड है, जिसके चलते उस वक़्त भी यह वीडियो काफी अधिक चर्चाओं में रहा था।

इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक की तस्वीरें, लुक देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

ब्लैक ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहन हिना खान ने ढाया कहर, तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने

खतरे में 'अनुपमा' की बादशाहत, टीवी पर जल्द दस्तक देने जा रहा है ये शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -