सड़क पर ऐसी हालत में नजर आई ये मशहूर अदाकारा, देखकर उड़े फैंस के होश
सड़क पर ऐसी हालत में नजर आई ये मशहूर अदाकारा, देखकर उड़े फैंस के होश
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा प्रियंका चाहर चौधरी ख़बरों में आ गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर प्रियंका चाहर चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बुरी हालत में सड़क पर घूमती नजर आ रही हैं। वीडियो में प्रियंका दो पट्टी की चप्पल पहने, बिखरे बाल और गंदे मुंह के साथ घूमती नजर आ रही हैं। कपड़े भी उन्होंने काफी मैले पहने हुए हैं। 

प्रियंका एक 5 स्टार होटल के गेट पर इस हालत में पहुंचती हैं तो गार्ड उन्हें अंदर नहीं जाने देता है। वो वहां खड़ी देखती रहती हैं। प्रियंका की जो खराब हालत नजर आती है, उसे देखकर के बाद प्रशंसक बहुत हैरान और परेशान हो रहे हैं। सभी का कहना है कि प्रियंका की ऐसी हालत आखिर क्यों हुई है। इस पर एक शख्स ने लिखा- मैम, आपको क्या हो गया है। इस तरह आप क्यों सड़कों पर घूम रही हैं। आप तो अच्छा काम कर रही थीं। 

वही एक दूसरे शख्स ने लिखा- हमें पता है प्रियंका आप अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए इस भेष में आई हैं तथा इस तरह दर-दर भटक रही हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दें कि प्रियंका सच में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही हैं। इसलिए उन्होंने ये हुलिया लिया हुआ है। शूटिंग के चलते का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सारा अली और अनन्या के बाद अब किसे डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन? खुद किया खुलासा

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने बी प्राक संग गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट के चलते बादशाह ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -