सामने आया उर्फी जावेद का चौंकाने वाला वीडियो, देंखे इस बार क्या किया नया?
सामने आया उर्फी जावेद का चौंकाने वाला वीडियो, देंखे इस बार क्या किया नया?
Share:

टीवी कि जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अभी तक कोई कोई अच्छा प्रोजेक्ट नहीं प्राप्त हुआ हो मगर 25 वर्ष की आयु में लोगों की जुबान पर उनका नाम अवश्य आ गया है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छा जाने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उर्फी को पता है कि सुर्ख़ियों में कैसे रहा जाता है। 

वही उर्फी कभी अपने ऑउटफिट के कारण तो कभी ट्रोलर्स के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इसी बीच उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो दिग्गज एक्ट्रेस हेलन के गाने पर किलर मूव्स से लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उर्फी रेट्रो सांग पर थिरकती नजर आ रही हैं। उर्फी एवरग्रीन एक्ट्रेस हेलन के गाने हसीना जुल्फों वाली पर शानदार मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उर्फी जावेद ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि मैं डांसर नहीं हूं किन्तु सोचा कि इस ऑउटफिट के साथ ये गाना अच्छा लगेगा। उर्फी ने यह वीडियो कुछ दिनों पहले ही साझा किया था मगर यह सोशल मीडिया पर अब  वायरल हो गया है। वही ये पहली बार नहीं है जब उर्फी का कोई वीडियो इतना वायरल हो गया हो आए दिन ही उर्फी का वीडियो हो या फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाते है। 

इंटरनेट पर छाया 'अनुपमा' का बेटा, वीडियो देखकर हर कोई कर रहा है तारीफ

करिश्मा ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल

40 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दिखाया किलर लुक, देखकर आहें भरने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -