तीसरी बार मां बनी ये एक्ट्रेस
तीसरी बार मां बनी ये एक्ट्रेस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री डिंपी गांगुली के घर खुशियां आई हैं। तीसरी बार वह मां बनी हैं। डिंपी ने बेटे को जन्म दिया है। डिंपी गांगुली के 3 बच्चे हैं। सबसे पहली बेटी। फिर एक बेटा है तथा तीसरी बार डिंपी ने बेटे का स्वागत किया है। 27 जुलाई को डिंपी गांगुली एवं रोहित बेबी ब्वॉय के माता-पिता बने हैं। सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज़ को साझा करते हुए डिंपी ने बेटे की पहली तस्वीर भी साझा की है। 

डिंपी गांगुली ने नैचुरल अनमेडिकेटेड वॉटर बर्थ (गुनगुने पानी में बच्चे को जन्म देने की प्रक्रिया) दिया है। इसके बारे में और खबर देते हुए डिंपी गांगुली ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "हमने कर दिखाया। पूरी तरह से नैचुरल बर्थ दिया है। यह पूरी तरह से जगा देने वाला, मजबूती देने वाला तथा मेरी जिंदगी का चैलेंजिंग एक्स्पीरियंस रहा है। मैं बोल सकती हूं कि जिंदगी में सबसे खूबसूरत चीज हमारे पास हमारी बॉडी होती है। यदि आप अपनी बॉडी पर विश्वास रखते हो, उसे इज्जत देते हो तो वह अद्भुत चीजें कर सकती है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g)

आगे डिंपी ने लिखा कि इससे पहले के मेरे दोनों बच्चों का जन्म नेचुरल तरीके से हुआ। मगर मुझे यह नहीं पता था कि मैं पूरी तरह से बिना दवाई के उपयोग के भी बेबी को जन्म दे सकती हूं। मुझे नहीं पता था कि मेरे भीतर इतनी शक्ति है कि मैं इस प्रकार का कुछ अपनी जिंदगी में अनुभव करूंगी। यदि आप अपना दिमाग एक चीज में लगाते हैं तो पहाड़ भी चढ़ सकते हैं। टीम का शुक्रिया करना चाहूंगी, जिन्होंने इस प्रक्रिया को पूरी तरह प्राकृतिक रखा। इस अनुभव ने मेरा जीवन पूरी तरह बदल दिया है। मेरे पार्टनर बहुत सपोर्टिव रहा, जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मैं तुम्हारे बिना नहीं कर पाती रोहित, हमारा बेटा बहुत प्यारा है। वही बेटे के जन्म की गुड न्यूज़ देने के साथ डिंपी गांगुली ने उसका नाम भी बताया है। अभिनेत्री ने बेटे का नाम रिशान गांगुली रॉय रखा है। 

इंटरनेट पर छाया 'अनुपमा' का बेटा, वीडियो देखकर हर कोई कर रहा है तारीफ

करिश्मा ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल

40 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दिखाया किलर लुक, देखकर आहें भरने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -