इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर बोले एजाज- 'अब छाती पर ही बैठूंगा एक महीने तक'
इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर बोले एजाज- 'अब छाती पर ही बैठूंगा एक महीने तक'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की प्रेम कहानी 'बिग बॉस सीजन 14' से आरम्भ हुई थी। जिसके बाद दोनों एक साथ और फिलहाल लिव-इन रिलेशनशिप हैं। इस बीच अब पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के साथ अपनी ऐसी तस्वीर साझा कर दी है ये फोटो जिस जिसने भी देखी वो देखता ही रह गया। इस फोटो में अभिनेत्री की छाती के ऊपर अभिनेता ने खड़े होकर पोज दिया है। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

इस तस्वीर में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। पवित्रा पुनिया की दूसरी ओर एक लकड़ी का लंबा सा टुकड़ा है जिस पर पवित्रा पुनिया के सिर के पास एजाज खान खड़े हैं। इस तस्वीर को लो एंगल से इस प्रकार से क्लिक किया गया है जिससे लग रहा है कि एजाज ने पवित्रा के ऊपर पैर रख दिया है। फोटो में पवित्रा और एजाज दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वही इस तस्वीर को पवित्रा पुनिया ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कहावत- छाती पे बैठना। तुम्हें तो मैं सिर पे बैठाकर रखू बेबी।' एजाज खान ने पवित्रा पुनिया की इस तस्वीर पर कमेंट किया है जो वायरल हो रहा है। एजाज ने कमेंट करते हुए लिखा- 'हो गया अस्पताल से। आजा शूट से। अब छाती पर ही बैठूंगा एक महीने तक।' एजाज खान ने इंस्टा स्टोरी पर जो फोटो साझा की थी। उसके कैप्शन में लिखा था- 'साल्मोनेला एंटरिका सेरोवर टाइफी (टाइफाइड) ।।। मैं कमाल हूं। फोन मत करो। अभिनेता की इस फोटो के बाद प्रशंसकों की चिंता बढ़ गई है तथा अभिनेता के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे।

नेशनल टीवी पर इस एक्ट्रेस ने खुलेआम मनाई थी सुहागरात, अब करने जा रही है दूसरी शादी!

साउथ की इस एक्ट्रेस पर आया मीका सिंह का दिल, क्या रचाएंगे शादी?

ललित मोदी संग सुष्मिता के रिलेशनशिप पर भाभी चारू असोपा ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -