'अनुपमा' की इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री, पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात
'अनुपमा' की इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री, पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल में नंदिनी (Angha Bhosle) का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री अनघा अरविंद भोसले ने शो छोड़ते ही टीवी जगत को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। अनघा के इस फैसले के पश्चात् प्रशंसक सदमे में है तथा निरंतर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच अनघा अरविंद ने अपने प्रशंसकों के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।

वही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अनघा ने लिखा- 'हरे कृष्णा फैमिली। मुझे पता है कि आप लोग मेरे प्रति दयालु हैं तथा शो छोड़ने के बाद कंनर्स शो कर रहे हैं। आप सभी का इसके लिए शुक्रिया। यदि आप नहीं जानते हैं तो मैं आपको बता दूं कि मैंने आधिकारिक तौर पर फिल्म और टेलीविजन जगत को छोड़ दिया है।' 

अनघा ने पोस्ट में आगे लिखा- 'मैं आप सभी से ये आशा करती हूं कि आप लोग मेरे इस फैसले का सम्मान एवं समर्थन करेंगे। मैंने ये फैसला धर्म के मार्ग पर चलने के लिए लिया है। मुझे पता है कि आप लोग अपने कर्म को करते रहेंगे। मुझे पता है कि आप लोग उन सब हालातों एवं लोगों से दूर रहेंगे जो भगवान कृष्ण से आपको दूर रखने का प्रयास करेंगे।' अनघा (Angha Bhosle) का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के बाद प्रशंसक निरंतर कमेंट कर रहे हैं तथा अनघा के इस फैसले का समर्थन भी कर रहे। 

ट्रोलर्स के निशाने पर आई देबीना बनर्जी, ये VIDEO बना वजह

उर्फी जावेद का लुक देख लोग हुए हैरान, बोले- 'अरे, दीदी ने तो पुरे कपड़े फाड़ दिए...'

सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज होने पर बोली राखी सावंत- 'जब आप बड़े स्टार बन जाते हैं तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -