ट्रोलर्स के निशाने पर आई देबीना बनर्जी, ये VIDEO बना वजह
ट्रोलर्स के निशाने पर आई देबीना बनर्जी, ये VIDEO बना वजह
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। देबीना बनर्जी अपने प्रेग्नेंसी फेज के हर पल को अपने पति गुरमीत चौधरी संग यादगार बना रही हैं। गुरमीत भी एक लविंग एवं केयरिंग हसबैंड की भांति प्रेग्नेंसी में अपनी पत्नी को बहुत पेंपर कर रहे हैं। हाल ही में देबीना को उनके एक वीडियो पर खूब ट्रोल किया गया, जिसपर अब देबीना बनर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

वही वीडियो में प्रेग्नेंट देबीना अपने पति संग रोमांटिक मोमेंट साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं। देबीना का वीडियो बहुत क्यूट एवं दिल को छू लेने वाला है। आप देख सकते हैं कि गर्भवती देबीना बैठकर सैंडल्स पहनने का प्रयास करती हैं, मगर बेबी बंप के कारण वो झुक नहीं पाती हैं, तभी गुरमीत सामने से आकर देबीना को प्यार से सैंड्ल्स पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल वीडियो तो प्रशंसकों के दिलों को छू रहा है। किन्तु प्रेग्नेंसी के समय प्रेग्नेंट देबीना का हील्स पहनना कई लोगों को पसंद नहीं आया। लोग देबीना को ऐसी स्थिति में हील्स पहनने पर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि देबीना को प्रेग्नेंसी के चलते हील्स नहीं पहनना चाहिए, क्योंकि ये बच्चे के लिए अनहेल्दी है। प्रेग्नेंट देबीना ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में अब हेटर्स को करारा जवाब दिया है। देबीना ने कहा- मैं जानती हूं, डॉक्टर्स से लेकर सामान्य लोगों तक, हर कोई मुझे सलाह दे रहा है। मगर कंटेंट भी कोई चीज होती है। मैंने वो हील्स पहनकर केवल फोटोशूट किया था। गुरमीत ने मुझे हील्स पहनने में सहायता की थी तथा हमने केवल वीडियो शूट किया था। ना तो मैंने हील्स पहनकर दौड़ लगाई है तथा ना ही मैं हील्स पहनकर चली हूं। तो समझने का प्रयास करिए। हाईपर मत होइए और ऐसा मत सोचिए कि मैं वो हील्स पहनकर मैराथन में भाग रही हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि आप लोगों को मेरा जवाब मिल गया होगा।

उर्फी जावेद का लुक देख लोग हुए हैरान, बोले- 'अरे, दीदी ने तो पुरे कपड़े फाड़ दिए...'

सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज होने पर बोली राखी सावंत- 'जब आप बड़े स्टार बन जाते हैं तो...'

टीबी के मरीजों को भूलकर भी नहीं खाना चाहिए ये चीजें, वरना खतरें में पड़ जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -