प्रेग्नेंट है 'अनुपमा' की ये मशहूर एक्ट्रेस, मां बनने को लेकर पहली बार बताई दिल की बात
प्रेग्नेंट है 'अनुपमा' की ये मशहूर एक्ट्रेस, मां बनने को लेकर पहली बार बताई दिल की बात
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में वनराज शाह की दूसरी पत्नी काव्या की भूमिका निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री मदालसा शर्मा के बारे में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह शीघ्र ही मां बनने वाली हैं। अनुपमा की कहानी में काव्या ने लंबे समय तक नकारात्मक किरदार निभाया है किन्तु अब समय के साथ उसकी भूमिका सकारात्मक कर दी गई है तथा खबरों की मानें तो उनकी जिंदगी में भी जल्द ही सब कुछ और अधिक सकारात्मक होने वाला है। तो क्या वाकई मदालसा शर्मा मां बनने वाली हैं? इस बारे में उन्होंने स्वयं ही जवाब दिया है।

ध्यान हो कि काव्या वनराज शाह की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मदालसा शर्मा रियल लाइफ में मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। 4 वर्ष पूर्व मदालसा शर्मा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ हुई थी तथा तब से लेकर अभी तक कई बार उनसे परिवार बढ़ाने को लेकर प्रश्न किए जाते रहे हैं। हालांकि अभी तक ये कपल अपने करियर पर ध्यान देता रहा है मगर क्या अब उनकी जिंदगी में चीजें बदलने वाली हैं?

मदालसा शर्मा ने बेबी प्लानिंग को लेकर किए गए प्रश्न के उत्तर में कहा, 'हां, यहां तक कि सेट पर मेरे सह-कलाकार भी इस बारे में सवाल पूछते रहे हैं। मिमोह और मैं अभी बेबी प्लानिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि हम इस बात को समझते हैं कि ये हमारी जिंदगी का एक हिस्सा है जिसके लिए हमें मानसिक तौर पर तैयार होने की आवश्यकता है। ये एक लाइफटाइम रिस्पॉन्सिबिलिटी होगी।' टेलीविज़न सीरियल अनुपमा में अहम भूमिका निभाने वाली मदालसा शर्मा ने कहा, 'जब मैं और मिमोह अपने जीवन को एक माता पिता के तौर पर समर्पित करने को तैयार होंगे तथा हमें लगेगा कि सही वक़्त आ गया है तब हम बच्चा करेंगे। अभी मैं अपना और अपने परिवार का ध्यान रखना चाहती हूं।' शो की बात करें तो जब से अनुपमा में छोटी अनु की एंट्री हुई है तब से कहानी पूरी तरह बदल गई है।

'16 घंटे रहता हूं भूखा', इस मशहूर एक्टर ने बताए 6 पैक एब्स के सीक्रेट

तेजस्वी प्रकाश ने मचाया बवाल, कातिलाना अदाओं से बुरा हुआ फैंस का हाल

इंटरनेट पर चला जैस्मिन भसीन का जादू, वीडियो देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -